Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 3

आधा दर्जन जुआरी गिरफतार :-
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने सरवर जोड़ के पास से अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर अर्जुन पिता अमर सिंह, दिनेश पिता बद्री प्रसाद, चन्दर पिता ब्रजमोहन यादव, दिनेश पिता बाबूलाल, विशाल पिता विजय सिंह, गब्बर पिता नर्मदा प्रसाद निवासी नसरूल्लागंज को गिरफतार कर इनके कब्जे से 3200/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध शराब जप्त :-
थाना दोराहा पुलिस ने ग्राम बिछिया निवासी चुन्नीलाल आ. दौलतराम 35 साल को अवैध रूप से 18 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन पर कार्यवाही :-
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करते पाये जाने पर शिवानी पेट्रोल पम्प के पास से राहुल पिता रामस्वरूप 20 साल, राम पिता सुदामा प्रसाद 28 साल, हिमांशु पिता अकलेश दीवान 24 साल, जयपाल पिता दीपक , अभिषेक पिता संतोष पंवार 30 साल निवासी नसरूल्लागंज को गिरफतार कर आबकारी एक्ट की धारा 36-बी के तहत कार्यवाही की हैं ।
प्रतिबंधित समय रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :-
थाना गोपालपुर पुलिस ने पेट्रोल पम्प के पास से डम्फर क्रमांक एमपी-09-एचजी-8942 के चालक बबलू यादव निवासी खरगोन को जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंधन कर अवैध रूप से प्रतिबंधित समय में रेत परिवहन करते पाये जाने वाहन चालक को गिरफतार कर डम्फर को जप्त कर भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की हैं ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :-
थाना गोपालपुर अन्तर्गत आने वाले ग्राम निमोटा में रहने वाली 35 वर्षीय विवाहिता ने अपने पति सत्यनारायण आ. बाबूलाल परते के विरूद्ध शररिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त कर गाली गलोच कर मारपीट करने की रिपोर्ट पर आरोपी पति के विरूद्ध भादवि. की धारा 498-ए,294,323 भादवि. के तहत मामला कायम किया गया ।
सड़क हादसा :-
थाना शाहगंज अन्तर्गत आने वाले ग्राम डोबी में डम्फर क्रमांक एमपी-38-एच-3309 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये भुरू धुर्वे निवासी खोहा की बाइक में टक्कर मार दी जिससे बबलू कुमरे को चोटें आई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!