Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 0

मामूली बात पर से प्राणघातक हमला :-
थाना जावर अन्तर्गत लालपुरा मेहतवाड़ा निवासी 28 वर्षीय विवाहिता को पड़ोस में रहने वाले कालू पिता मेहरवान सपेरा नाथ निवासी लालपुरा मेहतवाड़ा लोहे की चद्दर को लेने की बात पर से चाकू से पेट में बॉए तरफ तथा दोनों हाथों की बाजुओं पर चोट पहुंचा कर प्राणघातक चोटें पहुचाई । विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी कालू पिता मेहरवान सपेरा के विरूद्ध भादवि. की धारा 307 के तहत मामला कायम किया गया ।
दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :-
थाना कोतवाली अन्तर्गत इंग्लिशपुरा सीहोर निवासी श्रीमति अलका तंवर ने अपने पति चन्द्रपाल, अनुप्रिया, दीप्ती राठौड़ निवासीगण 103 शालिनी रोड सुपर मार्केट के सामने देवास के विरूद्ध दहेज में 11 लाख रूपये न देने की बात पर से शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया गया । विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला कायम कर जांच में लिया गया ।
सड़क हादसे में दो घायल :-
थाना शाहगंज अन्तर्गत एसबीआई श्यामपुर के सामने मेन रोड. पर अज्ञात ट्रक चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये सुनील मालवीय की जीप में टक्कर मार दी जिससे सुनील की पत्नी को चोटें आई ।
थना कोतवाली अन्तर्गत शुगर फ्रेक्ट्री चौराहा सीहोर के पास जीप क्रमांक एमपी-04-जीए-5783 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये मनीष की कार क्रमांक एमपी-04-सीजे-3020 में टक्कर मार दी जिससे मनीष को चोटें आई ।

उपचार के दौरान ग्रामीण की मौत :-
थाना शाहगंज अन्तर्गत स्थानीय शाहगंज निवासी पुरूषोत्तम आ. रधुवीर दास बैरागी 32 साल ने अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन करने से उपचार हेतु शासकीय अस्पताल होशंगाबाद भर्ती कराया गया था जहॉ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई ।
थाना दोराहा अन्तर्गत एनएच-12 ग्राम झरखेड़ा के डिवाइडर के पस ग्राम खुशीपुरा चांदबढ़ भोपाल निवासी परसराम आ. झुन्नुलाल शाक्य 65 साल का शच अज्ञात कारणों से पड़ा मिला । भंवरलाल िआ. झुन्नूलाल शाक्य 45 साल की सूचना पर मर्ग कायमकर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!