Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 1

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

सटोरिया गिरफतार :-
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से सटटा लिखते हुए पाये जाने पर राधेयाम डेयरी के पास से संतोष देवनारायण बागरी उम्र 23 साल निवासी इछावर को गिरफतार कर इसके कब्जे से सटटा पर्ची नगदी 910/-रूपये जप्त कर सटटा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध ाराब जप्तीः-
थाना बिलकिसगंज पुलिस ने बिजली ऑफिस के पास अवैध रूप से ाराब के 23 क्वाटर देी ाराब रखे पाये जाने पर विक्रम कोरकू पिता भगवान सिंह उम्र 21 साल निवासी बलोडिया को गिरफतार आबकारी एक्ट धारा 34 के तहत कार्यवाही की हैं ।
सड़क हादसे :-
थाना रेहटी के अर्न्तगत ग्राम मालीबॉया चौराहा से 2 किमी. उत्तर में अज्ञात मोटर साईकल चालक ने वाहन को तेजी व लापरवाही से चलाकर अनुराधा ार्मा पत्नि अमित ार्मा उम्र 34 निवासी आनंद नगर भोपाल को पीछे से टक्कर मारी जिससे अनुराधा को चांट आई।
थाना कोतवाली के अन्तर्गत विजय भोजनालय के सामने बस स्टेंड सीहोर पर मोटर साईकल क्रमांक एम.पी.-04 क्यू.एच.-4756 चालक ने तेज व लापरवपाही से चलाकर अमर सिंह पिता छितवाला जागंडा उम्र 70 साल निवासी बजरंग कालोनी सीहोर की मोटर सायकल में टक्कर मारी जिससे अमर सिंह एवं आजाद को चोटे आई ।
थाना कोतवाली के अन्तर्गत कुलकुला माता मंदिर के पास इग्लिशपुरा सीहोर पर मोटर साईकल क्रमांक एमपी-37-एमसी-7683 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये संतोष की बाइक में टक्कर मार दी जिससे संतोष को चोटें आई । थाना
अहमदपुर के अन्तर्गत पुरानी गिटटी मशीन के पास पाडलिया व बरखेडा के पास मोटर साईकल क्रमांक एमपी-04-क्यूएन-8631 के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाकर सोनू पिता रमे विवकर्मा उम्र 24 साल निवासी बनखेडा को बाइक में टक्कर मार दी जिससे सोनू एवं पवन को चोटें आई ।
थाना दोराहा अन्तर्गत एनएच-12 बराड़ी जोड़ के पास डम्फर क्रमांक एमपी-39-एच-0586 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये टाटा मैजिक में टक्कर मार दी जिससे रधुवीर सिंह को चोटें आई ।
अलग-अलग कारण से दो की मौत :-
थाना इछावर अन्तर्गत ग्राम मण्डलगढ़ नादान निवासी माही पुत्री दिनेश उम्र 3 साल की खेत पर बने कुये में गिरने से पानी में डुबने के कारण मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
थाना बिलकिसगंज अन्तर्गत फ्रीगंज बिलकिसगंज निवासी सुभाष पिता ज्ञान सिंह 22 साल को आज दोपहर को बिजली करंट लगने के कारण मौत हो गई । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!