Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

0 6

अवैध रेत परिवहन करने वालों पर कार्यवाही :-
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने ग्ररम बीजला मंदिर के पास से अवैध रूप से बिना रायल्टी की रेत परिवहन करते पाये जाने पर डम्फर क्रमांक एमपी-37-जीए-0843, एमपी-37-जीए-2708, एमपी-37-जीए-1248 को जप्त कर चालक शादीलाल पिता सुखलाल कोरकू निवासी बोरदीकंला, कमल पिता राम भरोस खाती निवासी इछावर, दीपक पिता हरिनारायण निवासी बोरदीकंला को गिरफतार कर भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध शराब जप्त :-
थाना अहमदपुर पुलिस द्वारा ग्राम गडडूपुरा थाना कुरावर जिला राजगढ़ निवासी रूपसिंह पिता जमनाप्रसाद को अवैध रूप से 05 लीटर कच्ची देशी शराब साहित गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
सटोरिया गिरफ्तारः-
थाना इछावर पुलिस ने बस स्टैण्ड इछावर से अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर स्थानीय निवासी रवि उर्फ सेलू पिता ओमप्रकाश मेवाड़ा को नगदी रूपये 470 तथा सट ्टा पर्ची सहित गिरफ्तार कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
चार जुआरी गिरफतार :-
थाना शाहगंज पुलिस ने अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते पाये जाने पर ग्राम शहीदगंज का चबूतरा से रमेश कोरकू, मोर सिंह कोरकू, हरकिशन निवासी शहीदगंज को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1510/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
जानलेवा हमलाः-
थाना रेहटी अन्तर्गत ग्राम जहाजपुरा में बिजली के तार डी.पी. से नहीं जोड़ने की बात पर से फरियादी विनोद गौर पिता राधेलाल उम्र 55 साल को आरोपी राजा गौर, नितिन गौर, लखन गौर ने जान से मारने की धमकी दी तथा लोहे की राड़ से सिर में प्रहार जानलेवा हमला किया । विनोद गौर की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध भादवि. की धारा 308,294,323,506,34 भादवि. के तहत कार्यवाही की गई ।
इसी प्रकार थाना कोतवाली सीहोर अन्तर्गत सिपाहीपुरा कस्बा सीहोर में आरोपी मो. अनवर, मो. अंसार, मो. फारूख, मो. इसरार , मो. अख्तर निवासीगण सिपाहीपुरा द्वारा जमीन विवाद व पुरानी रंजिश पर से मो. मजहर आ. मो. अफजल निवासी सिपाहीपुरा को तलवार व डंडे से उस पर एवं परिवार पर जानलेवा हमला कर प्राणघातक चोटें पहुंचाई । रिपोर्ट पर मामला कायम किया गया ।
सड़क दुर्घटनाः-
थाना पार्वती अन्तर्गत हरिओम रेस्टोरेन्ट के पास चौपाटी आष्टा में ट्रेक्टर क्रमांक आरजे-20-आर-3667 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए एक कार में को टक्कर मार दी जिससे सौरभ पिता गोपाल गर्ग निवासी भोपाल को चोटें आई हैं ।
थाना गोपालपुर अन्तर्गत सरगांव/ससली रोड पर अज्ञात जेसीबी मशीन के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये मुकेश निवासी कथाड़ी(हरदा) की मोटर सायकल में टक्कर मार दी जिससे मुकेश एवं ललित को चोटें आई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!