Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 8

सटोरियों के विरूद्ध कार्यवाही :-
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन में जिले में सटोरियों की धरपकड़ के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव एवं नगर पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री तुषार सिंह के नेतृत्व में गत दिवस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये कोतवाली क्षेत्र से महक होटल के पास कस्बा सीहोर से अ वैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर मो. इकबाल, जाहिद अली, रेहान, शहजादे को गिरफतार कर इनके कब्जे से 21000/-रूपये जप्त किये एवं आरोपी फैजान कटर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी हैं । पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
इसी प्रकार राठौर मोहल्ला गंज सीहोर से सट्टा लिखते पाये जाने पर गंज सीहोर निवासी मनोज उर्फ सूजा पिता गणेशराम राठौर को गिरफतार कर उसके कब्जे से 650/-रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
आष्टा पुलिस ने पुराना टकीज के पास आष्टा से अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर आष्टा निवासी राजेश पिता रमेश मालवीय को गिरफतार कर उसके कब्जे से 430/-रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्ट एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
अवैध मादक पदार्थ गांजे पौधे जप्त :-
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थ के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) मोहन सारवान के मार्गदर्शन में निरीक्षक मदन इवने के नेतृत्व में मुखविर की सूचना पर ग्राम बरछापुरा आरोपी का बाड़ा से अवैध मादक पदार्थ गांजे के 07 पौधे वजनी 7 किलो 600 ग्राम जप्त कर आरोपी बरछापुरा निवासी दिनेश पिता बद्रीलाल नाथ 40 साल को गिरफतार कर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के तहत कार्यवाही की हैं ।

06 जुआरी गिरफतार :-

थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से जुआ खेलते पाये जाने पर बड़ी ग्वाल टोली पानी की टंकी के पास सीहोर से दीपक राठौर, हरिओम वंशकार, राजेश राठौर निवासी गंज सीहोर को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1100/-रूपये नगदी एवं ताश पत्ते जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना दोराहा पुलिस ने लालबाई माता मंदिर का चबुतरा झरखेड़ से अवैध रूप से ताश पत्तों से हारजीत का दाव लगाकर जुआ खेलते हुये पाये जाने पर प्रकाश पिता रामचरण , रणजीत पितार गोपीलाल, रामस्वरूप निवासी झरखेड़ा को गिरफतार कर इनके कब्जे से 1100/-रूपये जप्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

सोशल मीडिया फेशबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले पर कार्यवाहीः-

पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में सोशल मीडिया पर कड़ी निगाह रखी जा रही हैं इसी क्रम में थाना श्यामपुर पुलिस ने ग्राम घाट पलासी निवासी श्याम मीणा के विरूद्ध सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वर्ड पोस्ट करने पर आरोपी के विरूद्ध भादवि. की धारा 505(2) आई टी एक्ट की धारा 67 के तहत कार्यवाही की हैं ।

दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज :-

थाना कोतवाली अन्तर्गत एक विवाहिता ने अपने ससुराल पक्ष के विरूद्ध दहेज प्रताड़ना के तहत कार्यवाही की हैं। जानकारी के अनुसार मिशन कम्पाउण्ड सीहोर स्थाई निपासी सेलाना बस स्टैण्ड के पास रतलाम निवासी रिनी डेनियल पति अमीएल डाबर ने अपने पति अमीएल डाबर एवं आशलता डाबर, अरूण डाबर निवासी सेलाना बस स्टैण्ड के पास रतलाम के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई इनके द्वारा मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करते हुये मारपीट कर दहेज में 5 लाख रूपये की मांग की गई । रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला कायम कर लिया हैं ।

सड़क हुर्घटना :-
थाना मण्डी अन्तर्गत आने वाले ग्राम धनखेड़ी व चादबड़ के बीच बाइक चालक जितेन्द्र पिता अचल सिंह अहिरवार निवासी कचनारिया की बाइक एवं कल्लू पिता मोहन गौर निवासी कचनारिया की बाइकों की आमने सामने भिड़त हो गई जिसमें दोनो बाइक सवार घायल हो गये । मण्डी पुलिस दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रास मामले कायम कर लिये हैं ।
थाना इछावर अन्तर्गत ग्राम पालखेड़ी में बाइक क्रमांक एमपी-37-बीए-1280 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये धीर सिंह की 06 वर्षीय पुत्री नेहा को घर के सामने टक्कर मारकर घायल कर दिया । धीर सिंह निवासी पालखेडी की रिपोर्ट पर मामला कायम कर लिया हैं ।
थाना अहमदपुर अन्तर्गत सोसायटी के पास आम रोड अहमदपुर के पास अज्ञात कार के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये बैरागढ़ भोपाल निवासी जयकिशन पिता सेवकराम बोलानी की बाइक में टक्कर मारकर घायल कर दिया ।

अलग-अलग कारणों से दो की मौत :-
थाना इछावर अन्तर्गत आने वाले ग्राम जामली में रहने वाले रामकुंवर बाई पत्नी सिद्दूलाल 80 साल जामली की नर्सरी के कुये के पानी में डुबने से मौत हो गई । सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
थाना मण्डी पुलिस अन्तर्गत स्थानीय मण्डी सीहोर निवासी धन सिंह पिता हजारीलाल राय 63 साल ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाने के कारण उपचार हेतु जिला अस्पताल सीहोर में लाया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर मण्डी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!