Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज।

0 4

प्रतिबंधित समय में रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :-
पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में अवैध रेत परिवहन रोकने के निर्देश दिये गये हैं उक्त निर्देश के परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुये थाना रेहटी पुलिस ने कलवाना नहर के पास जोड़ से डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-5175 के चालक आयजा पिता इदरीस 25 साल निवासी कोलार डेम बिलकिसगंज को अवैध रूप से प्रतिबंधित समय में रेत परिवहन कर जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंघन करना पाये जाने पर डम्फर चालक को गिरफतार कर डम्फर को जप्त कर चालक के विरूद्ध भादवि. की धारा 188 एवं 130,177(3) मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
थाना नसरूल्लागंज पुलिस ने पेट्रोल पम्प के आगे सीहोर रोड लाड़कुई से ट्राला क्रमांक एमपी-20-एचबी-3639 के चालक नबाव खॉ पिता मुन्ने खॉ निवासी इंग्लिशपुरा सीहोर को प्रतिबंधित समय में रेत परिवहन कर जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंघन करना पाया जाने से ट्राला को जप्त कर ट्राला चालक के विरूद्ध भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई ।

अवैध शराब जप्त :-
थाना गोपालपुर पुलिस ने अवैध रूप से 18 क्वाटर देशी शराब सहित हमीदगंज निवासी सतीश पिता अमर सिंह को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना बुदनी पुलिस ने बुदनी निवासी सुनील पिता चेन सिंह काटिया निवासी 18 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना रेहटी पुलिस ने नीलकछार निवासी विक्की लाल उइके पिता कैलाश प्रसाद को 21 क्वाटर देशी शराब सहित गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।

सड़क हादसे में युवक की मौत :-
थाना बुदनी अन्तर्गत कालीका ढाबा के पास एनएच-69 रोड घैःघरा के पास अज्ञात डम्फर चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये भूपेन्द्र पिता लक्ष्मण कुशवाह उम्र 20 साल की बाइक में टक्कर मार दी जिससे उसे उपचार हेतु नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में भर्ती कराया गया जहॉ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया सूचना पर बुदनी पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।
रेहटी थाना अन्तर्गत मेन रोड नहर के पास जहाजपुरा में चार पहिया वाहन क्रमांक एमपी-05-सीबी-2350 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये देवेश गिरी निवासी चारूआ के साथी शुभम गिरी की बाइक क्रमांक एमपी-37-एमएम-6941 में टक्कर मार दी जिससे देवेश एवं शुभम गिरी को चोटें आई ।

फांसी लगाने ग्रामीण की मौत :-
थाना आष्टा ग्राम बागेर निवासी संदीप उर्फ गोलू पिता अजय सिंह 32 साल ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में फांसी लगा ली, परिणामस्वरूप उसकी मौत हो गई । सूचना पर आष्टा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!