Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज

0 0

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज।
सटोरिया गिरफ्तारः-
थाना नसरुल्लागंज पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर नसरुल्लागंज निवासी सकील उर्फ गोलू पिता सलीम खां को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 170 रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर इछावर निवासी सुनील पिता ओमप्रकाश खाती तथा जितेन्द्र पिता बाबूलाल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1740 रूपये नगदी एवं सट्टा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं।
अवैध अथियार रखने वाला पांच गिरफ्तारः
थाना सिद््दीकगंज पुलिस द्वारा अवैध रूप से एक लोहे की धारदार छुरी रखे पाये जाने पर मानसिंह की सामरी निवासी केशू पिता दरयाव सिंह बंजारा को गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।
थाना अहमदपुर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर छुरी रखे पाये जाने पर सिंकदरपुरा निवासी फूलसिंह पिता बट्टूलाल वंशकार को गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना शाहगंज पुलिस ने नोनभेट ठिकरी के बीच नहर से अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर विजय आ. फूल सिंह आदिवासी निवासी बावई जिला होशंगाबाद को गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना जावर पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर छुरा रखे पाये जाने पर आमला जोड़ डोडी के पास से अब्दुल उर्फ गुलफाम आ. अब्दुल लतीफ 20 साल निवासी आमला डोडी को गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना मण्डी पुलिस ने ग्राम कल्याणपुरा मण्डी सीहोर से कल्याणपुरा निवासी फिरोज खासॅ पिता सत्तार खाॅ 27 साल को अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आॅम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सम्पत्ति विरूपण का मामला दर्ज:-
थाना इछावर पुलिस ने ग्राम पालखेड़ी जोड़ इछावर से इछावर निवासी नितिन आ. रमेशचन्द्र गुप्ता के विरूद्ध लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में लागू आचार संहिता का उल्लघंन कर शासकीय सम्पत्ति पर गोल्ड मसाले का बोर्ड लगाकर रखे पाये जाने पर म.प्र. सम्पत्ति विरूपण अधिनियम की धारा 3 के तहत कार्यवाही की गई ।
सड़क दुर्घटनायेंः-
थाना जावर अन्तर्गत राजकमल ढाबा मेतवाड़ा हाईवे रोड़ पर टेंकर क्रमांक सीजी-07 सीए-6690 के चालक ने अपने वाहन को तेजगति व लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए कार क्रमांक एमपी-04 सीआर-3635 में पीछे से टक्कर मार दी जिससे उसमें बैठे लोगों को चोटें आई हैं।
थाना जावर अन्तर्गत डोडी बाजार तिराहा के पास एक अज्ञात मोटर साइकिल चालन ने मोटर साइकिल क्रमांक एमपी-37 सीआर-8078 में टक्कर मार दी जिससे अनीस खां पिता रसीद खां तथा पुत्र जिसान को चोटें आई हैं।
अज्ञात कारणों से वृद्ध की मौत
थाना कोतवाली अन्तर्गत रेल्वे स्टेशन रोड सुभाष कालोनी सीहोर में रहने वाले 64 वर्षीय रमेशचन्द्र आ. रामभरोसे गुप्ता को अज्ञात कारणों के चलते उपचार हेतु जिला अस्पताल सीहोर में लाया गया जहाॅ डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जंाच शुरू कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!