Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज ।

0 2

सीहोर न्यूज दर्पण क्राईम कवरेज ।
सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही:-
थाना कोतवाली पुलिस ने बाल बिहार मैदान के पास आम रोड सीहोर पर सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करते पाये जाने पर दीपक केवट पिता देवीलाल 27 साल निवासी कस्बा सीहोर एवं शम्भू ठाकुर पिता प्रेम सिंह 34 साल निवासी कस्बा सीहोर के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धारा 34(बी) के तहत कार्यवाही की हैं।
अवैध हथियार रखने वालों के विरूद्ध कार्यवाही:-
थाना पार्वती पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर छुरा रखे पाये जाने पर ग्राम चुपाड़िय निवासी सिगंनाथ पिता पूना जी हरिजन 25 साल को गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना रेहटी पुलिस ने ग्राम मालीवायाॅ निवासी दिनेश पिता हुकम सिंह जाट के कब्जे से चाकू जप्त कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना सिद्धिकगंज पुलिस ने ग्राम बड़लिया बरामद निवासी रमेश पिता उमराव सिंह मालवीय 40 साल को अवैध रूप से छुरी जप्त कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
तीन डम्फर एवं दो ट्रक चालकों के विरूद्ध कार्यवाही:-
डम्फर एवं ट्रक चालकों द्वारा जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंधन कर अवैध रूप से रेत परिवहन करना पाया जाने पर थाना बुदनी पुलिस ने मंजीत ढाबा के सामने एनएच-69 रोड बुदनी से डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-8065 के चालक राजू निवासी अजयगढ़ होशंगाबाद, एवं रेहटी पुलिस ने कलवाना नहर के पास से डम्फर क्रमांक एमपी-33-एचओ-0389 के चालक गण्धेश लाल गूजर 35 साल निवासी हीमलोड़ राजस्थान, डम्फर क्रमांक आरजे-20-जीबी-3807 के चालक फूलचन्द्र जाटव पिता हरिराम जाटव 31 साल निवासी नीमखेड़ा राजस्थान, मालीवायाॅ चैराहा से ट्रक क्रमतांक एमपी-05-जी-8197 एवं एमपी-04-एचई-3964 के चालक के विरूद्ध भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की हैं।
पांच लाख की मांग कर बहू को किया प्रताड़ितः-
देवनगर कालोनी सीहोर में रहने वाली 30 वर्षीय प्रियंका वर्मा पत्नी राहुल उर्फ अर्जुन मण्डलोई ने थाना कोतवाली सीहोर में अपने पति राहुल मण्डलोई, पुष्पाबाई-सास, चतुर्भुज मामा ससुर, महेश मामा-ससुर, मनोरमा-मामी सास,रेखाबाई-मामी सास के विरूद्ध दहेज में 5 लाख रूपये न लाने की बात पर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया इनकी प्रताड़ना से तंग आकर प्रियंका ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं ।
छेड़छाड़ का मामला दर्ज:-
थाना आष्टा अन्तर्गत आने वालने ग्राम मोलूखेड़ी में रहने वाली एक 28 वर्षीय विवाहिता के साथ उसी ग्राम के दिनेश मालवीय ने घर में घुसकर बुरी नियत से छेड़छाड़ की । विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला कायम कर जांच में लिया गया ।
सड़क हादसा:-
थाना मण्डी अन्तर्गत खोखरी जोड़ के पास इन्दौर भोपाल रोड पर कार क्रमांक एमपी-04-टीए-5581 के चालक ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये कृष्णकांत दुबे निवासी लेवर कालोनी की बाइक में टक्कर मार दी जिससे कृष्ण को चोटें आई एवं उसका पैर फ्रेक्चर हो गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!