Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर न्यूज़ दर्पण क्राइम कवरेज

0 4

प्रतिबंधित समय मे रेत परिवहन करने पर कार्यवाही :


पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान के निर्देशानुसार जिले में अवैध रेत परिवहन को रोकने के निर्देश दिये गये । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में कार्यवाही करते हुये थाना रेहटी पुलिस ने प्रदीप के घर के पास ग्राम मकोडिया कीर से डम्पर क्रमांक एमपी-04-एचबी.-2956 के चालक को प्रतिबंधित समय में डम्पर से रेत का परिवहन करते पाये जाने पर डम्पर को जप्त कर डम्पर चालकों के विरूद्व जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश की अवहेलना की जाने पर भादवि की धारा 188 के तहत कार्यवाही की गई ।
अवैध शराब जप्त :-


थाना इछावर पुलिस ने अवैध रूप से 07 क्वाटर अंग्रेजी एवं 10 क्वाटर देशी शराब सहित भाउखेडी निवासी नर्वत सिंह पिता चेन सिंह बलाई को गिरफतार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।
अवैध हथियार सहित गिरफतार :-
थाना रेहटी पुलिस ने ग्राम बोरी निवासी विक्रांत सिंह उर्फ विक्की पिता विमल सिंह भदौरिया को सार्वजनिक स्थान पर अवैध रूप से छुरा रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।


प्राण घातक हमला :-


थाना अहमदपुर अन्तर्गत नाईहेडी रोड कुरावर जिला राजगढ निवासी नितिन सक्सेना पिता योगेन्द्र सक्सेना उम्र 26 साल ने रिपोर्ट किया कि रात्रि में मुझे मेरा दोस्त राहुल सुर्यवंशी मोटर सायकल से कुरावर छोडने जा रहा था, जब हम ग्राम अरनिया तथा गिट्टी मशीन के बीच निर्णाणाधीन पुलिया रोड के पास ग्राम अरनिया पहुॅचे तो पुरानी रंजिश को लेकर रामदयाल सेन व रमेश सेन निवासीगण गोपालपुरा थाना अहमदपुर ने सामने मोटर सायकल लगा दी और मोटर सायकल से उतरकर मेरी गिरेवान पकडी एवं रमेश सेन के हाथ में रखी बन्दूक से मुझे जान से मारने की नियत से गोली चलाई जो मुझे (नितिन) के दाहिने पेर की पिडली में लगी एवं मेरे दोस्त राहुल के साथ भी मारपीट की। रिपोर्ट पर अहमदपुर पुलिस ने भादवि की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया ।

ट्रेक्टर में दबने से एक की मौत


कोतवाली थाना अन्तर्गत बडली तलाई लाडसिंह के खेत के पास ग्राम काहरी जदीद में ट्रेक्टर क्रमांक एमपी.-37-एबी.-8128 का चालक रामसिंह उर्फ पिन्टू राजपूत निवासी काहरी ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये पलट दिया जिससे पैदल जा रहे बहादुर सिंह की दबने जाने से मृत्यु हो गई । सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मामला कायम कर जॉंच शुरू कर दी।
थाना दोराहा अन्तर्गत जोशी के घर के सामने मदरसा के पास दोराहा में हुन्डई वॉरना सफेद रंग की कार का चालक शुभम माली निवासी दोराहा ने अपने वाहन को अनियंत्रित गति से चलाते हुये मोटर सायकल क्रमांक में टक्कर मार दी, जिससे फारूख व उसके भाई को चोटे आई ।

अलग-अलग कारणों से दो की मौत :


इछावर थाना अन्तर्गत ग्राम रामदासी निवासी 40 वर्षीय प्रभुलाल पिता प्रहलाद कोरकू ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाने से उपचार हेतु हमीदिया अस्पताल भोपाल भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान प्रभुलाल कोरकू की मृत्यु हो गई। सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉंच शुरू कर दी।
इछावर थाना अन्तर्गत ग्राम खेरी निवासी 25 वर्षीय धन कुंवर पत्नि संतोष मालवीय ने अज्ञात कारणों के फांसी लगा लेने के कारण उपचार हेतु हमीदिया अस्पताल भोपाल ले गये जहॉ पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर इछावर पुलिस ने मर्ग कायम कर जॉंच शुरू कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!