Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : नागरिकता संशोधन कानून को प्रदेश में लागू करवाने के लिए मंगलवार को भाजपा करेगी कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव

0 1

नागरिकता संशोधन कानून को प्रदेश में लागू करवाने के लिए मंगलवार को भाजपा करेगी कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव
सीहोर/ नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी 17 दिसंबर को कलेक्ट्रेट घेरेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत ने हर जिले में कलेक्टर कार्यालयो का घेराव के निर्देश दिए हैं। 17 दिसंबर को पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेंगे और संविधान का हवाला देकर तुरंत इसे लागू करने की मांग करेंगे। 
 नागरिकता संशोधन कानून में पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए हिंदू, सिख, जैन, ईसाई, बौद्ध और पारसी को भारत की नागरिकता देने का प्रावधान किया गया है, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के चलते इस कानून को प्रदेश में लागू नहीं कर रही है, जबकि इस कानून को सातवीं अनुसूची में शामिल किया गया है, इसलिए प्रदेश सरकार इसे लागू करने से इनकार नहीं कर सकती।
इस कानून को प्रदेश में तत्काल लागू किए जाने की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी 17 दिसंबर मंगलवार की जिला मुख्यालय  सीहोर में कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेगी। कलेक्टर कार्यालयों का घेराव करेगी । भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मालवीय ने बताया कि गीता भवन सीहोर में दोपहर 11बजे  जिले भर के सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर वंहा से कलेक्ट्रेट जायेंगे और वंहा कलेक्ट्रेट कार्यलय का घेराव किया जाएगा और नागरिकता संशोधन कानून लागू किए जाने की मांग के संबंध में ज्ञापन भी दिया जाएगा। उन्होने भारतीय जनता पार्टी सीहोर के सभी जनप्रतिनिधियों पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को उसमें उपस्थित होने की अपील की है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!