Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/नसरुल्लागंज : वृद्वा की लूट के लिये की गई नृशंसा हत्या का पर्दाफाश :-

0 3

वृद्वा की लूट के लिये की गई नृशंसा हत्या का पर्दाफाश :-
थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत दिनांक 25-26 दिसम्बर.2020 की रात को भादाकुई में स्वंय के कुये में एक 70 वर्षीय वृद्धा का शव मिला था । सूचना पर थाना नसरूल्लागंज में मर्ग कायम कर जांच में लिया गया ।
घटना की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुये पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस.एस.चौहान द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री समीर यादव के मार्गदर्शन में एसडीओपी नसरूल्लागंज श्री प्रकाश मिश्रा की अध्यक्षता में एक टीम गठित कर तत्काल मामले की तय तक पहुंचने एवं तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये । गठित टीम द्वारा मर्ग की जांच गंभीर से करते हुये घटना स्थल पर पाये गये परिस्थितिजन्य व भौतिक साक्ष्य के आधार पर प्रथम दृष्टिया किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मृतका को मारकर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को कुये में फेंकना पाया जाने से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध भादवि. की धारा 302,201 भादवि. कायम कर अज्ञात आरोपी एवं घटना के कारणों का खुलाशा करने हेतु पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री चौहान द्वारा निर्देश दिये गये ।
जिस पर एसडीओपी श्री मिश्रा एवं गठित टीम में निरीक्षक महेन्द्र सिंह ठाकुर, उनि. राहुल राजपूत तथा उनि. मेहताप वासगे द्वारा मृतिका के परिजनों के कथन अनुसार मृतिका पैरो मे पहनी चांदी की कढ़िया, पैर की विछिया और कान का फूल शव के साथ नहीं मिलना पाया गया ।
दौराने विवेचना भादाकुई निवासी तीन आरोपियों ने जेवरात निकालकर वृद्धा को पत्थर मारकर से चांदी के कडे़, कान के सोने के फूल को निकालकर उसी के खेत में कुये में फेंक देना पाया गया । पुलिस ने मामले मे तीन आरोपियों को गिरफतार कर उनके कब्‍जे से चांदी की कड़ी एवं विछिया, कान के सोने के फूल बरामद कर तीनों आरोपियों को मान. न्यायालय पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!