Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : दो लकड़ी चोर पुलिस हिरासत में जिनके कब्जे से सागौन की 8 नग सिल्लियां व एक मोटर सायकिल जप्त की।

0 162

आष्टा थाना अंतर्गत अमलाहा चौकी प्रभारी ने मुखबीर की सूचना पर दो लकड़ी चोर पकड़े जिनके कब्जे से सागौन की 8 नग सिल्लियां व एक मोटर सायकिल जप्त की।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अमलाहा चौकी प्रभारी मनोज मालवीय को सूचना मिली थी कि एक काले कलर की मोटरसायकल पर सागवान की लकड़ी लेकर गवाखेड़ा की तरफ से सड़क की तरफ दो लोग आरहे है।
जिसपर से चौकी प्रभारी ने अपने स्टाफ के साथियों के साथ गवाखेड़ा गोशाला के पास संदिग्ध लोगों पकड़ने के लिए दो लोगों को सादी वर्दी में खड़े कर निगरानी रखने हेतु तैनात किया कि तभी गवाखेड़ा की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती दिखी लेकिन चोरो को पकड़े जाने की शंका होने पर गाड़ी पलटाकर भागने का प्रयास करते इसके पहले ही पहले से तैयार खड़े सादी वर्दी में पुलिस के जवानों ने उन्हें घेर कर मय गाड़ी व लकड़ी के दोनों पकड़लिया।
पूछताछ में उन्होंने बताया कि यह लकड़ी बेचने के लिए दौलतपुर के जंगलों से काट कर कही ठिकाने लगाने वाले थे कि पकड़े गए।दोनो आरोपी कमलेशवर्मा पिता रामचरण उम्र 30 साल निवासी दौलतपुर व दूसरा आरोपी संजू पिता विक्रम बड़ोदिया उम्र 20 साल निवासी दौलतपुर है ।जिनके कब्जे से एक बगेर नम्बर की मोटरसायकल, आठ नग सागवान की सिल्लिया बरामद की है।
दोनो के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में कार्यवाही की गई है।
चोरो को पकड़ने में चौकी प्रभारी मनोज मालवीय, प्रधान आरक्षक लोकेश ,आर. संजय,आर.विनोद परमार, वाहन चालक सैनिक गजराज की सराहनीय भूमिका रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!