Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : “जो पाकिस्तान की भाषा है वही पूरे विपक्ष की भाषा है” – नरोत्तम मिश्रा

0 1

नागरिकता बिल पर देश में मचे बवाल और विपक्ष के हंगामे को लेकर भाजपा और उसके नेता खुलकर सामने आ गए और विपक्ष और कांग्रेस पर मुसलमानों को भड़काने का आरोप लगा रही है । देश भर नागरिकता बिल पर भाजपा भी लोगो तक पहुंच कर जनजागरण कर रही है और कांग्रेस और विपक्ष की पोल खोल रही है ।
शुक्रवार को जिला मुख्यालय सीहोर में क्रीसेंट रिसोर्ट में आयोजित पत्रकार वार्ता में मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री भाजपा नेता विधायक नरोत्तम मिश्रा नागरिकता बिल पर कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।


भाजपा नेता विधायक नरोत्तम मिश्रा ने प्रेस वार्ता में कहा कि देश मे 4 करोड़ घुसपैठिय है उनके समर्थन में बात करेंगे ,वही बात पाकिस्तान करेगा और यही बात कांग्रेस करेगी तो मन को पीड़ा तो होगी आज पाकिस्तान की भाषा ओर हिंदुस्तान के सभी विपक्ष दलों की भाषा लगभग एक ही है
कांग्रेस देश को विभाजन में बटाने का काम करती है देश को जातियों में बांटने का काम करती है ।CAA किसी के भी खिलाफ नही है,किसी भी वर्ग के जाती के, भाषा के खिलाफ नही है,हर घर से अफजल निकलेगा,राहुल गांधी जरूर मिलने जायेगे Up में जो दंगाई है प्रियंका जी उनसे मिलने जाती है,कन्हैया कहेगा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह तो राहुल गांधी जरूर जायेगे बस यही वैचारिक मतभेद है हमारा कहना हम घर मे घुस कर मारेंगे जिस घर से अफजल निकलेगा ।अफगानिस्तान, बांग्लादेश, पाकिस्तान में रहे रहे भारतीयों को नागरिकता देने वाला बिल है यह कानून समानता ,संविधान के विरुद्ध नही है,मुसलमान भाई का भाजपा का डर दिखा या जा रहा है। 12 दिसम्बर 2019 को विधेयक राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के बाद कानून बना। अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के कारण आए लोग भारत के नागरिक बन सकेंगे। स्वाभाविक है, जिनकी धार्मिक प्रताड़ना हुई है, वह गैर इस्लामिक हैं। ऐसे सभी लोग जो 31 दिसम्बर 2014 से पूर्व भारत में प्रवेश कर चुके हैं। पहले यह प्रावधान 11 वर्षों का था और अब 5 वर्षों की निवास अवधि प्रमाणित करनी होगी।
कांग्रेस सावरकर की क्या होड़ करेगी,देश की संसद में 40 के आंकड़े पर आ गई
पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का cAA ओर सावरकर पर बड़ा बयान
सावरकर जी पर कहा
काँग्रेस पार्टी प्रारम्भ से ही देश के शहीदों का अपमान करती आ रही है इसी के फलस्वरूप कांग्रेस देश की सांसद में 40 पर आ गई हासिये पर आ गई कांग्रेसी सावरकर जी की क्या होड़ करेंगे सावरकर जी ने देश के लिए तन मन और अपना परिवार समर्पित कर दिया
CAA पर कहा,मोदी, शाह देश की जनता में जगह बना लेंगे तो पेट्रोल बम फेकना शुरू कर दिए
हमने पहले तीन तलाक का कानून बनाया फिर कश्मीर से धारा 370 हटाई फिर राम मंदिर निर्माण में आ रही बाधा हटाई देश इस तीनो बड़े मामलों पर शांत रहा !कांग्रेसियों को लगने लगा कि इस तरह से तो मोदी और अमित शाह देश की जनता के दिलो में जगह बना लेंगे जैसे ही CAA का कानून आया इन लोगो को मौका मिल गया देश मे आग लगाना शरू कर दिया बसों पर पेट्रोल बम्ब फेकना शुरू कर दिया बसों ओर ट्रेनों में आग लगाना शुरू कर दिया
कन्हैया, कसाब के विचारों के खिलाफ,कलाम के समर्थक
नागरिकता संशोधन कानून पीड़ितों के लिए है।
हम कन्हैया के विचारों के भी खिलाफ है हम कसाब के विचारों के भी खिलाफ हैं हम कलाम के विचारों के समर्थक हैं।
उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस विभाजन कारी पार्टी है नागरिक संशोधन कानून किसी के भी खिलाफ नहीं है।
1948 में नेहरू जी में कहा था की पाकिस्तान में जिन लोगों को सताया जा रहा है उनके लिए भारत उनका अपना देश है यहां पूरी मदद की जाएगी।
वहां रहने वाले हिंदू हर नजरिए से भारत आ सकते हैं यदि वहां निवास नहीं करना चाहते, तुम्हें नौकरी देना, जीवन को सामान्य बनाना भारत सरकार का कर्तव्य है। कांग्रेश नेहरू के विचारों के भी खिलाफ जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!