Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/जावर : पैसों के लेनदेन को लेकर भाजपा नेता एवं अस्पताल संचालक डॉक्टर के बीच सड़क पर हुई मारपीट डॉक्टर ने भाजपा नेता को कार से कुचलकर मारने के किये प्रयास दोनों ओर से आई रिपोर्ट पर जावर पुलिस ने किया मामला दर्ज गिरफ्तार अस्पताल संचालक को जावर पुलिस ने किया न्यायालय में पेश न्यायालय ने भेजा जेल

0 5

पैसों के लेनदेन को लेकर भाजपा नेता एवं अस्पताल संचालक डॉक्टर के बीच सड़क पर हुई मारपीट
डॉक्टर ने भाजपा नेता को कार से कुचलकर मारने के किये प्रयास दोनों ओर से आई रिपोर्ट पर जावर पुलिस ने किया मामला दर्ज
गिरफ्तार अस्पताल संचालक को जावर पुलिस ने किया न्यायालय में पेश न्यायालय ने भेजा जेल

आष्टा । जावर कस्बे में रात्रि में पैसों के लेनदेन को लेकर जावर के भाजपा नेता एवं एक प्राइवेट अस्पताल के संचालक के बीच मारपीट,जान से मारने की धमकी के बाद,कार से बाइक को टक्कर मारने की घटना घटी।
जावर टीआई श्री मदन इवने ने बताया की कल शाम लगभग 7 से 7:30 बजे जावर कस्बे में स्थित एक मेडिकल दुकान के सामने जावर निवासी तेज सिंह कप्तान पिता कमल सिंह ठाकुर उम्र 38 वर्ष एवं दवा खरीदने आये प्राइवेट अस्पताल देवश्री के संचालक देवेंद्रसिंह सेंधव जो कि जावर जोड़ पर स्तिथ है के बीच पैसों के लेन देन को लेकर जम कर विवाद,मारपीट हुई जिसमें तेजसिंह कप्तान को अस्पताल संचालक देवेंद्रसिंह ठाकुर ने जान से खत्म करने तक की धमकी दे डाली। दोनों के बीच मारपीट के बाद फरियादी तेज सिंह कप्तान अपने दो साथी देवेंद्र ओर वीरेंद्र के साथ मोटरसाइकिल से जावर थाने में अपने साथ हुई मारपीट और दी गई जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराने जा रहे थे तभी पीछे से डॉक्टर देवेंद्र सिंह अपनी अल्टो कार बिना नंबर की तेजी से चला कर लाए और बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें इन तीनों को चोटें आई तेजसिंह कप्तान के बाइक पर साथ बैठे उनके साथी वीरेंद्र को ज्यादा चोट आने के कारण इंदौर में भर्ती किया गया है।
जावर पुलिस ने तेज सिंह कप्तान की रिपोर्ट पर जावर जोड़ पर स्थित प्राइवेट अस्पताल देवश्री के संचालक डॉ देवेंद्र सिंह ठाकुर के खिलाफ धारा 294, 323, 506, और 307 के अंतर्गत मामला दर्ज किया।
इसी घटना में दूसरी ओर देवेंद्र सिंह पिता धीरज सिंह सेंधव उम्र 31 वर्ष निवासी जावर जोड़ जावर ने थाने पहुंचकर तेजसिंह कप्तान, देवेंद्र सेंधव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई,डॉ देवेंद्र सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि वह जब जावर दवा लेने गया था तभी रास्ता रोककर तेज सिंह ने पैसे उधार देने की मांग की इसी बात को लेकर मैंने मना करा तो उसने मारपीट की पुलिस ने देवेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 506, 34, 341 के अंतर्गत मामला दर्ज किया।
घटना के बाद दोनों पक्षो के कई लोग एकत्रित होने पर मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना पर आष्टा एसडीओपी,पार्वती थाना प्रभारी जावर पहुचे,घटना के बाद जावर पुलिस ने डॉ देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर कार जप्त की।
आज गिरफ्तार डॉ देवेंद्रसिंह को जावर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से डॉ देवेंद्रसिंह को न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया। इस घटना विवाद,मारपीट में दोनों पक्षो के लोगो को भी चोटे आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!