Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : जनपद शिक्षा केन्द्र में बीआरसी ने ली कर्मचारियों की बैठक,कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने के संबंध में दी जानकारी

0 2

जनपद शिक्षा केन्द्र में बीआरसी ने ली कर्मचारियों की बैठक

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने के संबंध में दी जानकारी

सीहोर 20 मार्च,2020

     विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा (who) नोवल कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी वरतने के संबंध मे शासन द्वारा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा दिए गए सुझावों का ऐहतियाज के तौर पर अमल करने को दृष्टिगत रखते हुए जनपद शिक्षा केन्द्र के बी.आर.सी.सी. श्री ओ.पी.शर्मा द्वारा अपने कार्यालय में नवाचारी पहल प्रारम्भ की गई है।

     जनपद शिक्षा केन्द्र में बी.आर.सी.सी. श्री ओ.पी.शर्मा द्वारा कार्यालयीन कर्मचारियों की बैठक ली गई जिसमें बी.जी.सी., बी.ए.सी, एवं अन्य कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया गया तथा निर्णय लिया गया कि कार्यालय मे जो भी आगन्तुक आते हैं उनके हाथ हेण्ड सेनेटाईजर से धुलवाए जाएं।

     नोवल कोरोना वायरस से बचाव हेतु कार्यालय में अच्छी तरह से हाथ धोने हेतु हेण्डवाश एवं हेण्ड सेनेटाईजर रखे गए हैं। सभी कर्मचारियों की टेबिलों पर हेण्ड सेनेटाईजर रखे गए हैं तथा दिन में 05 बार अपने हाथ साफ करने हेतु निर्देशित किया गया है। कर्मचारियों को शिष्टाचार के तहत हाथ मिलाने के स्थान पर नमस्कार करने हेतु निर्देशित किया गया है। तथा कर्मचारियों को मास्क उपलब्ध करवाए जाकर मास्क पहनने एवं कम से कम 01 मीटर की दूरी के अन्तर से बातचीत करने हेतु निर्देशित किया गया है।

कार्यालयीन कर्मचारियों के साथ-साथ नवाचारी पहल के तहत कार्यालय मे दूर-दराज से आने वाले आगन्तुकों के हाथ धोने के लिए हेण्ड सेनेटाईजर रखे गए हैं तथा आगन्तुकों के आगमन पर उनके हाथ भी साफ करवाए जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!