Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : घर में खाना बनाते समय लगी आग,बेटियों की शादी के अरमान हुए राख,विधायक सुदेश राय ने की पीडि़त परिवार की तत्काल मौके पर की मदद

0 4

विधायक सुदेश राय ने की पीडि़त परिवार की तत्काल मौके पर की मदद
घर में खाना बनाते समय लगी आग,बेटियों की शादी के अरमान हुए राख

सीहोर। रविवार की शाम सात बजे के करीब देवनगर कालोनी में अफरा तफरी का माहोल बन गया। गैस सिलेंडर से भडकी आग ने ग्रहस्थी के समान के साथ दो बेटियों की शादी के लिए इक_ा किया ग्रहस्थी का समान खाक हो गया। सुचना मिलते हीं मौके पर पहुंचे विधायक सुदेश राय ने पीडि़त बद्री प्रसाद महेश्वरी के परिजनों  को पांच हजार रूपये नगद और रजाई गददों के साथ गैस सिलेडर और स्टील का चूला प्रदान किया। विधायक श्री राय ने मौके पर हीं आग से तबाह हुए परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना से जल्दी हीं आवास दिलाने की घोषणा भी की। विधायक श्री राय ने कार्यकर्ताओं और रहवासियों के साथ दमकल कर्मियों की मदद से आग पर बमुश्किल काबू पाया। विधायक श्री राय ने प्रशासन से भी पीडि़त परिवार के लिए हर संभव आर्थिक मदद दिलाने की बात कहीं। पीडि़त परिवार के मध्य विधायक श्री राय काफी देरतक रूके और आग में जलकर खाक हुए मकान का जायजा भी लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बद्री प्रसाद महेश्वरी का परिवार खाना बना रहा था की तभी गैस सिलेंडर ने आग पकड ली। परिवार संभल पाता तब तक तेज गति से भडकी आग ने पूरे मकान को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची डायल 100 और फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया जा सका।
घटना के समय आग लगते ही घर के सदस्य बाहर आ गए। इसके बाद बेकाबु हुई आग ने परिवार और पडोसियों की आंखो के सामने पूरा मकान जल कर खत्म हो गया। गनिमत रही की हादसे के वक्त परिवार के सदस्य व पडोसी तुरंत घटना स्थल से दूर हो गए, अन्यथा अगर गैस सिलेंडर में विस्फोट हो जाता तो हालात विपरीत होते।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!