Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर क्राईम कवरेज

0 5

अवैध हथियार रखने वाले दो गिरफतार:-
थाना दोराहा पुलिस ने ग्राम इमलिया हसन निवासी जब्बार पिता कल्लू खाॅ 23 साल को अवैध रूप से छुरा रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
थाना बिलकिसगंज पुलिस ने ग्राम लीलाखाड़ी निवासी अखलेश पिता तुलाराम 33 साल को अवैध रूप से छुरी रखे पाये जाने पर गिरफतार कर आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
सटोरिया गिरफतार:-
थाना कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से सट्टा लिखते पाये जाने पर गल्ला मण्डी सीहोर निवासी पिन्टू रेकवार पिता रामचन्द्र रेकवार 27 साल को गिरफतार कर उसके कब्जे से 370/-रूपये नगदी एवं सटटा पर्ची जप्त कर सट्टा एक्ट के तहत कार्यवाही की हैं ।
आदेश का उल्लंधन करने पर कार्यवाही:-
थाना शाहगंज पुलिस ने शाहगजं चैराहा से अवैध रूप से रेत परिवहन कर जिला दण्डाधिकारी सीहोर के आदेश का उल्लंधन करते पाये जाने पर डम्फर क्रमांक एमपी-04-एचई-8654 के चालक आसिफ खान निवासी बरखेड़ी भोपाल को गिरफतार कर डम्फर को जप्त कर भादवि. की धारा 188 के तहत कार्यवाही की हैं ।
बालिका के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफतार:-
थाना गोपालपुर अन्तर्गत आने वाले ग्राम रानीपुरा निवासी एक 17 वर्षीय बालिका के साथ ग्राम छीपानेर निवासी मंगलेश पिता गब्बुलाल सेनी ने पीछा कर बुरी नियत से छेड़छाड़ की व उठाकर ले जाने व जान से मारने की धमकी दी । बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी मंगलेश के विरूद्ध मामला कायम कर गोपालपुर पुलिस ने आरोपी मगंलेश को गिरफतार कर लिया हैं ।
थाना इछावर में ग्राम अमीरपुर थाना आष्टा में रहने वाली एक 16 वर्षीय बालिका के साथ ग्राम मोहनपुर लेडी थाना इछावर निवासी जितेन्द्र पिता श्यामलाल ने बालिका को शादी का झांसा देकर मोटर सायकल पर बैठाकर ले गया व जबरन दुष्कृत्य किया तथा कमरे में बंद करके रखा । बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध मामला कायम कर आरोपी जितेन्द्र कोे इछावर पुलिस ने गिरफतार कर लिया हैं ।
सड़क हादसे:-
थाना कोतवाली अन्तर्गत गत 29 जनवरी की रात्रि में सैकड़ाखेड़ी चैराहा से 100 मीटर आगे भोपाल तरफ ट्रक क्रमांक एमपी-09-एचएच-7377 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये रोड किनारे खडे़ विनोद राठौर को टक्कर मार दी जिससे विनोद को चोटें आई ।
थाना नसरूल्लागंज अन्तर्गत गत दिवस रात्रि में मनोहर अग्रवाल की दुकान के सामने लाड़कुई में काले रंग की जिप्सी बिना नम्बर के चालक आदिल खाॅ निवासी लाड़कुई ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये सुनील पिता भगवत सिंह मीणा 21 साल निवासी लाड़कुई को टक्कर मार दी जिससे सुनील को चोट आई । सुनील द्वारा आरोपी वाहन चालक को गाड़ी देखकर चलाने के लिये कहने पर गाली गलोच कर जान से मारने की धमकी दी ।
थाना बुदनी अन्तर्गत गत दिनों ओवर ब्रीज तिराहा बुदनी के पास बोलेरो कार क्रमांक एमपी-04-सीजे-6426 के चालक ने अपने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुये विनोद आ. स्व. लालदास सगोनिया 43 साल निवासी भेरोपुर थाना शिवपुर जिला होशंगाबाद की बाइक क्रमांक एमपी-04-डब्ल्यूएम-1764 में सामने से टक्कर मार दी जिससे विनोद को चोट आई ।
उपचार के दौरान मौत:-
थाना रेहटी अन्तर्गत आने वाले ग्राम बरखेड़ा में रहने वाले 23 वर्षीय अखलेश पिता मिठ्ठूलाल यदुवंशी को गत 9 फरवरी को एक्सीडेन्ट में आई चोटों के कारण उपचार हेतु नोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहाॅ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!