Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/इछावर:”जाको रखे साईंया मार सके ना कोई , पुलिस की सक्रियता, संवेदनशीलता एवम् त्वरित कार्यवाही से बच्ची को सकुशल परिजनों तक पहुंचाया,गंभीर घटना टली।

0 7

*पुलिस की सक्रियता, संवेदनशीलता एवम् त्वरित कार्यवाही से बच्ची को सकुशल परिजनों तक पहुंचाया,गंभीर घटना टली।*

मामला सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बीती रात दिनांक 30.10.2020 को करीब 19.00 बजे थाना ग्राम ब्रिजिशनगर में रहने वाली एक 09 वर्षीय अबोध बालिका के घर में न मिलने पर, जब इसकी सूचना इछावर पुलिस को दी गई ।

💧💧 मामला पुलिस अधीक्षक सीहोर श्री एस एस चौहान के संज्ञान में आते ही वे स्वयं तत्काल जिला मुख्यालय से थाना इछावर अंतर्गत ग्राम ब्रिजिशनगर एसडीओपी नसरुल्लागंज श्री प्रकाश मिश्रा एवं थाना प्रभारी इछावर टीआई उषा मरावी के साथ बच्ची के घर रात्रि 11.00 बजे पहुंचे, जहां बच्ची के परिजनों व आसपास के ग्रामीणों से चर्चा कर गाड़ी एवं आरोपी के बारे जानकारी प्राप्त की गई तथा ग्राम के सहयोगी ग्रामीणों में से 03 युवक आगे आये जिन्होंने आरोपी के जाने के संभावित स्थान बताये गए । बच्ची की तलाश के लिए तत्काल पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा तीन टीमें बनाकर बताये गए स्थानों पर रवाना की गई ।

💧💧बच्ची की तलाश ग्राम व आसपास के क्षेत्र में की तथा आरोपी के मिलने के बताये गए संभावित स्थानों में से पुलिस टीम को ग्राम धाईखेड़ा के जंगल में बच्ची व आरोपी की तलाश की गई जो ग्राम धाईखेड़ा के जंगल जो मेन रोड से करीब 4 किलोमीटर अंदर है ,जहां पर किसी प्रकार का वाहन नहीं जा सकता था ,पुलिस टीम द्वारा पैदल जाकर आरोपी एवम अपहता बच्ची की तलाश की । पुलिस ने 3 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आरोपी सुरेश पिता टीकाराम मालवीय ग्राम धाईखेड़ा के जंगल में रसिया बारेला के सुनसान टप्पर पर मय बच्ची के मिला जिससे पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा बच्ची को उसके माता-पिता की मर्जी के बिना लाना बताएं अपह्रत बच्ची व आरोपी सुरेश पिता राम करण मालवीय उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम झाली चौकी लाडकुई थाना नसरुल्लागंज को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई । घटना में प्रयुक्त बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया है ।

💧💧पुलिस अधीक्षक सीहोर द्वारा त्वरित एवं तत्परता से कार्यवाही कराते हुए तत्काल आरोपी सुरेश और बच्ची को तलाश कर लिया गया, जिससे आरोपी द्वारा कोई भी बड़ी घटना को घटित करने से रोका गया ।

बताया जाता है कि आरोपी नशेड़ी एवं आवारा किस्म का है, जो बच्ची के पिता का दूर का रिश्तेदार भी है, जो विगत 06 माह से अपने घर भी नही गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!