Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा: मास्क लगाकर शारीरिक दूरी का पालन करने इनरव्हील क्लब ने चलाया जन जागरूकता अभियान, सावधानी से ही सुरक्षा— डॉ चंदा जैन

0 9
मास्क लगाकर शारीरिक दूरी का पालन करने इनरव्हील क्लब ने चलाया जन जागरूकता अभियान, सावधानी से ही सुरक्षा— डॉ चंदा जैन
 आष्टा। इनरव्हील क्लब ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए नगर में जन जागरूकता अभियान प्रारंभ किया और लोगों को समझाइश दी गई कि घर से आवाश्यक होने पर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें।शासन के निर्देशानुसार शारीरिक दूरी का पालन भी करें ।
उक्त बातें इनरव्हील क्लब अध्यक्ष डॉ चंदा नगीनचंद जैन ने मास्क वितरण एवं कोरोनावायरस के प्रति जन जागरूकता अभियान को संबोधित करते हुए कही।
  कोरोना महामारी का संकट काल को देखते हुए उक्त समारोह सादगीपूर्ण रूप में क्लब के सदस्यों के साथ सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पदाधिकारीगण, सदस्यों की उपस्थिति में किया। कार्यक्रम का शुभारंभ सर्वप्रथम रिद्धि सिद्धि के दाता विध्न विनाशक भगवान गणेश जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया। तत्पश्चात इनरव्हील के संस्थापक श्रीमती गोल्डीन ओलिवर के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। अध्यक्ष डॉक्टर चंदा नगीन जैन ,सचिव श्रीमती वैशाली जाधव ,उपाध्यक्ष श्रीमती सुधा सेठिया ,कोषाध्यक्ष श्रीमती रीना शर्मा ,आईएसओ श्रीमती नवदीप कौर , प्रवक्ता श्रीमती जया वोहरा आदि उपस्थित थे। अध्यक्ष श्रीमती चंदा जैन ने कहा कि हमारा इनरव्हील क्लब एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है, जो हमेशा दीन – दुखियों की सेवा तथा सहयोग के लिए तत्पर रहती है। साथ ही देश की भारतीय संस्कृति एवं समाज में नारी के उत्थान के लिए भी कार्य करती है। अध्यक्ष डॉ चंदा जैन ने बताया कि वर्तमान में कोरोना महामारी के समय में लोगों में इस रोग के प्रति जन जागरूकता लाने के लिए यह अभियान चलाया।
 उक्त समारोह में क्लब की डॉ चंदा जैन:  श्रीमती पदमा कासलीवाल, श्रीमती सरोज पालीवाल, श्रीमती जयश्री शर्मा ,डॉ अर्चना सोनी ,श्रीमती सुनीता सोनी ,श्रीमती सुनीता नागर ,श्रीमती किरण पारख ,श्रीमती आशा सोनी, श्रीमती हेमलता सोनी, श्रीमती संगीता सोनी आदि सदस्याएं उपस्थित थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!