Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : मंत्री जी का हुआ स्वागत, 144 सहित सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां ,कार्यकर्ता बड़ी तादाद में भीड़ लगाकर बगैर मास्क पहने फ़ोटो खिंचवाने में व्यस्त नज़र आये।

0 1

*मंत्री जी का हुआ स्वागत, 144 सहित सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां ।*
सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री अरविंद भदौरिया पहुंचे आष्टा स्वागत सत्कार के बाद प्रेस से हुए रूबरू,। कार्यक्रम में धारा 144 का ओर सोशल डिस्टेंसिग का दिखा उलंघन । मंत्री जी भी बगेर मास्क के पूरे समय नजर आए ।


भोपाल से हाटपीपल्या जाते समय अल्प समय के लिये मध्यप्रदेश सरकार के सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री अरविंद भदौरिया का आष्टा में पूर्व विधायक रणजीत सिंह गुणवान,पूर्व जिलाध्यक्ष ललित नागौरी के नेतृत्व में भाजपा नेताओं ने फूल मालाओं ,पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया । मजेदार बात यह है ही जब मंत्री का स्वागत सत्कार का कार्यक्रम स्थानीय भा ज पा का एक गुट भारी समूह के रूप में एकत्रित होकर शोशल डिस्टेंसिग ओर धारा 144 का खुली धज्जियां उड़ाते हुए सम्पन्न हो रहा था , लगभग आज उसी समय जिले के नसुरलागंज तहसील में कांग्रेस पार्टी के लोगो को समूह के रूप में देख कर पुलिस ने उन्हें 144 के उलंघन में गिरफ्तार कर लिया । एक ही जिले में अलग अलग कानून और व्यवस्था को देख साफ दिखाई देता है कि कानून के बाशिंदे भी सत्ता के साथ खड़े हो रहे है । अगर ऐसा नही होता तो आज आष्टा में भी मंत्री जी के कार्यक्रम में जिस तरह शोशल डिस्टेंसिग ओर जिले में लगी धारा 144 का उलंघन होने पर पुलिस स्वागत कर्ताओ के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करती ।पर ऐसा हुआ नही ।पुलिस सारा नजर मूक दर्शक बनी देखती रही । मंत्री जी ने मीडिया से चर्चा करते हुए गुना की घटना पर कहा कि मध्यप्रदेश के इतिहास में सबसे त्वरित पहले कार्यवाही करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बताया

वही शिवराज सरकार के मंत्रियों

की निगरानी के लिये कमलनाथ की शैडो केबिनेट पर बोले कि यह 15 महीने सरकार में रह लिये है इसलिए सत्ता का नशा उतर नही रहा गदगदाये घूम रहे है । हम लोग लगातर नर सेवा, नारायण सेवा के भाव से काम कर रहे है ।
वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साले संजय मसानी को नई जिम्मेदारी देने पर बोले कि यह तो कम है उन्हें पार्टी का अध्यक्ष बनाना चाहिए । कांग्रेस क्यों परेशान हो रही है इस तरह की बयान बाजी कांग्रेस की एक प्रकार की नोटंकी है। कार्यक्रम में भाजपा की गुटबाजी खुले रूप में दिखाई दी ।पूर्व विधायक और पूर्व जिला अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ ही कार्यक्रम में दिखाई दिए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!