Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : बकाया एवं सफाई को लेकर सीएमओं ने ली अधिनस्थों की बैठक राष्ट्रीय लोक अदालत में बकाया का प्रतिशत शून्य हो इस पर दे ध्यान – सीएमओ

0 0

बकाया एवं सफाई को लेकर सीएमओं ने ली अधिनस्थों की बैठक
राष्ट्रीय लोक अदालत में बकाया का प्रतिशत शून्य हो इस पर दे ध्यान – सीएमओ
आष्टा। राष्ट्रीय लोक अदालत में नगरपालिका के बकाया करो के मामले निपटाने के लिए मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने अपने अधिनस्थों की एक सामूहिक बैठक लेकर अधिक से अधिक वसूली हो इस पर ध्यान देने के निर्देश दिए।
ज्ञात रहे कि 12 दिसंबर शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए आज मुख्य नगरपालिका अधिकारी एन.के. पारसनिया ने अपने अधिनस्थों की विभागवार बैठक लेकर निर्देशित किया है कि ऐसे बकायादार जो लंबे समय से बकाया अदा नही कर रहे है, उन्हें समझाईश देकर सुलह कर बकाया जमा करने हेतु प्रेरित करें तथा राष्ट्रीय लोक अदालत में मिलने वाली छूट के बारे में भी जानकारी दें। साथ ही राजस्व अमले को यह भी कहा कि बकायादारों के जितने भी मामले है उन्हें सूचीबद्ध कर गंभीरता से वसूली कार्य को अंजाम दें। इसी के साथ मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री पारसनिया ने सफाई को लेकर भी सफाई अमले से चर्चा की और नगर की सफाई व्यवस्था को चाकचौबंद एवं बेहतर बनाए रखने में जो भी सामग्री व उपकरण की आवश्यकता हो तत्काल क्रय करें और सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाए रखें। सीएम हेल्प लाईन पर प्राप्त शिकायतों के संबंध में भी मुख्य नगरपालिका अधिकारी एन.के. पारसनिया ने संबंधित को हिदायत दी है कि शिकायतकर्ता की शिकायत को सुनकर शीघ्र समस्या का निराकरण करें एवं शिकायत को निपटाएं। बैठक में लेखापाल अनिरूद्ध नागर, उपयंत्री अनिल धुर्वे, मोहम्मद इसरार, कमरूद्दीन, कोमलसिंह चौहान, जगदीश चंद्रवंशी, नारायणसिंह सोलंकी, आशीष बैरागी, प्रियांक शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!