Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर : आष्टा निवासी बालक का निकल‍ा कंकाल, 14 वर्षीय पवन जायसवाल के रुप मे हुई शिनाख्त, रविवार शाम को कब्र से निकाला कंकाल, चप्पल,बाइक और मोबाइल नहीं मिलने से गुत्थी उलझी

0 3

आष्टा निवासी बालक का निकल‍ा कंकाल,
14 वर्षीय पवन जायसवाल के रुप मे हुई
शिनाख्त,
रविवार शाम को कब्र से निकाला कंकाल,
चप्पल,बाइक और मोबाइल नहीं मिलने से गुत्थी उलझी

इछावर

शनिवार 16 नवंबर को इछावर से 14 किलोमीटर दूर फांगिया जोड़ के नजदीक जंगल मे पुलिस ने नर कंकाल बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त रविवार को कर ली गई। लाश की शिनाख्त पवन जायसवाल पिता लखनसिंह जायसवाल उम्र 13 वर्ष 08 माह के रुप मे उसके परिजनों द्वारा कपड़ों के आधार पर की गई।

आष्टा पुलिस रविवार को पवन के परिजनों को लेकर इछावर पहुंची। जहां बड़ा श्मशान घांट से खुदाई कर दफनाये गए शव को बाहर निकाला गया।
10वीं कक्षा का छात्र था मृतक
जानकारी अनुसार मृतक आष्टा के शासकीय स्कूल मे 10वीं क्लास का विद्यार्थी था। नई बाइक से 11 नवंबर को शाम 4:00 बजे घर से निकला था उसके पास 15-16 हजार रुपये का नया स्मार्ट फोन भी था। शाम 5:00 के करीब फोन पर उसकी बात भी पिता लखनसिंह से हुई, लेकिन शाम 6:बजे के बाद उसका मोबाइल बंद बताने लगा।
देर रात तक पवन की खोजबीन की गई जब नहीं मिला तब 12 नवंबर को परिजनों ने थाना आष्टा मे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इछावर पुलिस कल से ही मामले की तफतीश मे जुटी हुई थी। पुलिस को बाइक और फोन नहीं मिला। आज से पुलिस ने जांच की दिशा बदल दी है। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर मृतक की अंतिम लोकेशन भंवरा गांव मे 11 नवंबर को शाम करीब 6:00 ट्रेस की है इसके बाद 16 नवंबर को फांगिया जोड़ के नजदीक कल उसका शव कंकाल के रुप मे मिला।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
जैसे ही मृतक की शिनाख्त पवन जायसवाल के रुप मे हुई, परिजन फफक-फफक कर रो पड़े। बड़ा भाई लखेंद्रसिंह जो उसी के स्कूल मे कक्षा11वीं का छात्र है। सुदबुद खो बैठा। पुलिस की मौजूदगी मे कल दफनाए शव को आज शाम कब्र से बाहर निकाला गया। लखनलाल आष्टा मंडी के समीप फल-सब्जी का ठेला लगाते हैं उनका कहना है कि मेरे बच्चे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मेने दोनों बच्चों को प्राइवेट स्कूल से निकालकर इसी वर्ष उनका दाखिला सरकारी स्कूल मे कराया था।
मेरे बच्चे की इतनी दूर लाकर नृशंस हत्या किसने की!और क्यों की! यह समझ नहीं आता। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी,बाइक,स्मार्टफोन एवं चप्पल नहीं मिलने से गुत्थी उलझ गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!