Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : जयपुर के दानदाता धर्मपाल चौधरी ने सिविल अस्पताल को भेंट किए डेढ़ लाख कीमत के दो “लेबरबेड” विधायक के आतिथ्य में सिविल अस्पताल को सौपे, एसडीएम रवि वर्मा से मिली दान की प्रेरणा।

0 1

गुलाबी नगरी जयपुर के दानदाता धर्मपाल चौधरी ने सिविल अस्पताल को भेंट किए डेढ़ लाख कीमत के दो “लेबरबेड”
विधायक के आतिथ्य में सिविल अस्पताल को सौपे
एसडीएम रवि वर्मा की प्रेरणा से मिली दान की प्रेरणा

आष्टा। आष्टा नगर का सिविल अस्पताल में लम्बे समय से कई अति आवश्यक उपकरणों की कमी महसूस की जाती रही है। अस्पताल प्रशासन ने समय-समय पर शासन स्तर पर भी उन आवश्यक उपकरणों की डिमांड मांगों को प्रेषित किया जाता रहा है ।
अस्पताल दौरे के दौरान आष्टा एसडीएम श्री रवि वर्मा को भी समय समय पर उपकरणों आदि की कमी से अस्पताल प्रबंधन द्वारा अवगत कराया गया था। आज एसडीएम श्री रवि वर्मा की सदप्रेरणा से शुजालपुर-आष्टा मार्ग NH 752 C के ठेकेदार राजेंद्र सिंह धामू इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड जयपुर के धर्मपाल चौधरी ने एसडीएम की प्रेरणा से प्रेरित होकर जब उन्हें ज्ञात हुआ की आष्टा सिविल अस्पताल में लेबर बेड नही होने के कारण प्रसूताओं को प्रसूति के बाद काफी समस्या एवं परेशानियों का सामना करना पढ़ता है,दानदाता श्री धर्मपाल चौधरी ने आष्टा एसडीएम रवि वर्मा को अवगत कराया की वे उक्त समस्या के निदान के रूप में आष्टा सिविल अस्पताल के लेबर रूम में प्रसूताओं की सुविधा हेतु दो लेबर बेड दान करना चाहते है।


श्री चौधरी ने अपनी भावना के अनुरूप आज सिविल अस्पताल को उक्त दो लेबर बेड जो सर्वसुविधा युक्त रिमोड से कंट्रोल होने वाले मल्टी फंक्शन के दो बेड उपलब्ध कराये।
बताया गया उक्त दोनों बेड की कीमत करीब 1.50 लाख है।
आज आष्टा विधायक रघुनाथसिंह मालवीय के हाथों दानदाता धर्मपाल चौधरी,एसडीएम रवि वर्मा,बीएमओ डॉ प्रवीर गुप्ता की उपस्तिथि में उक्त दोनों दान में प्राप्त लेबर बेड सिविल अस्पताल को सौपे।
इस अवसर पर विधायक रघुनाथसिंह मालवीय ने दानदाता धर्मपाल चौधरी (जयपुर) का स्वागत एवं सम्मान किया एवं दिये गये दान के प्रति आभार व्यक्त किया।
निश्चित धर्मपाल चौधरी ने सिविल अस्पताल को जो दान किया उनकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है ।
आज उक्त दान से प्राप्त दोनों लेबर बेड के कारण सिविल अस्पताल की एक बड़ी समस्या का बड़ा समाधान हो गया है।
अगर इसी तरह सम्पन्न दानदाता आगे आये तो दानदाताओं के दान से कई समस्याओं का समाधान हो सकता है,आवश्यकता है उन्हें प्रेरित करने और प्रेरणा की। दान से समस्याओं का समाधान भी होगा इसका लाभ सिविल अस्पताल में पहुंचने वाले गरीब मरीजों को भी लाभ प्राप्त हो सकता है।
इस अवसर पर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ प्रवीण गुप्ता ने भी दानदाता धर्मपाल चौधरी एवं सिविल अस्पताल में पधारें आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय,एसडीएम रवि वर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा अस्पताल प्रबंधन की ओर से दानदाता धर्मपाल चौधरी का आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!