Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा: क्वारेंटाइन सेंटर से युवक ने की भागने की कोशिश डाक्टर से की हाथापाई, आष्टा थाने में मामला दर्ज

0 5

क्वारेंटाइन सेंटर से युवक
ने की भागने की कोशिश

डाक्टर से की हाथापाई, आष्टा थाने में मामला दर्ज

सीहोर कोरोना अभी अपनी चरम पहुॅचा भी नहीं है कि इस शुरुआती दौर में ही मरीजों का व्यवहार बदलने लगा है। आज आष्टा क्वारेंटाईन सेंटर में इलाज करा रहा युवक सीधे बाहर जाने लगा, रोकने पर डाक्टर को ना सिर्फ जूते मारने का बोला बल्कि हाथापाई भी की। मामला थाने पहुॅचा, पुलिस ने बमुश्किल युवक को सेंटर में वापस इलाज के लिये भर्ती किया।

पिछले दिनों आष्टा कन्नौद रोड कॉलोनी चौराहे के पास एक परिवार के बुजुर्ग सदस्य जो इलाज कराने भोपाल गए हुए थे। उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उस परिवार के एक युवक को भी सुरक्षा की दृष्टि से आष्टा के शहीद भगत सिंह कॉलेज में क्वॉरेंटाइन किया गया था। उक्त युवक ने आज उस वक्त भागने की कोशिश की जब सेंटर का दरवाजा सफाई कार्य होने के कारण खुला हुआ था।

जैसे ही युवक बाहर भागने की कोशिश करने लगा तभी वहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर करम हुसैन ने उसे रोकने की कोशिश की। जब इसे समझाया तो यह सीधे तू-तड़ाक की भाषा बोली। मैं जा रहा हूॅ, मुझे कोई रोक नहीं सकता, रोक कर बताये, इतने जूते मारुंगा की गिने नहीं जायेंगे…। इस तरह की भाषा के बावजूद जब इसे बाहर जाने से रोकने के प्रयास करते हुए सुरक्षा कर्मियों ने अपना कर्तव्य निभाने का प्रयास किया। तब युवक सीधे-सीधे मारपीट पर भी उतारु हो गया।

बताया जा रहा है कि युवक ने उक्त ड्यूटी पर तैनात डॉ के साथ हाथापाई की। बीएमओ डॉ प्रवीर गुप्ता ने इस घटना की पुष्टि कर बताया कि इस मामले की शिकायत आष्टा थाने भी भेजी गई है।

मामले की सूचना जैसे ही प्रशासन, पुलिस, और स्वास्थ्य विभाग को लगी तत्काल सभी मौके पर पहुंचे और उक्त युवक को वापस सेंटर के अंदर किया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के साथ मारपीट की खबर के बाद सिविल अस्पताल आष्टा ने एक लिखित में शिकायत आष्टा थाने भेजी, जिसमे उक्त युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

एफआईआर दर्ज

डॉ. करम हुसैन आज थाना आष्टा पहुॅचे। जहॉ उन्होने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस पर धारा 353, 332, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!