Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : एसडीएम ने चौपाल लगाकर की चर्चा, दी समझाइश,शनिवार से खुलेगी पटारिया सोसायटी, ग्रामीणों की शिकायत के बाद 28 सितम्बर से बंद थी सोसाइटी ,किसानों की समस्याओं को देखते हुए लगाई चौपाल।

0 0

SDM ने चौपाल लगाकर की चर्चा, दी समझाईस,शनिवार से खुलेगी पटारिया सोसायटी
ग्रामीणों की शिकायत के बाद 28 सितम्बर से बंद थी,किसानों की समस्याओं को देखते हुए लगाई चौपाल

28 सितंबर को सीहोर कलेक्ट्रेट में शिकायत के बाद 16 अक्टूबर से अनिशिचिकालीन भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन की चेतावनी के बाद आष्टा SDM श्री विजय मण्डलोई शुक्रवार को किसानों के बीच पहुंचे और किसानों की यूरिया खाद,राशन संबंधित समस्याओं को समझते हुए ग्राम पटारिया गोयल पहुंच कर चौपाल लगाकर ग्रामीणों से चर्चा की। दअरसल पटारिया गोयल सहकारी संस्था की शिकायत किसानो ने कर्ज माफी में गड़बड़ी को लेकर सीहोर पहुंच कर कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौप कर की थी । और तब से ही यह सोसायटी बंद थी ।
और अब 16 अक्टूबर से भुख हड़ताल की भी चेतावनी दी थी जिससे
एसबीएम विजय मण्डलोई ने गंभीरता से लेते हुए वर्तमान में किसानों की यूरिया खाद्य और राशन की समस्याओं को देखते हुए पटारिया गोयल पहुंच कर ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाकर समझाइस दी और आश्वासन दिया कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होगी और दोषियों पर सख्त कार्यवाही होगी ।एसडीएम विजय मण्डलोई ने जानकारी देते हुए बताया कि पटारिया गोयल सोसायटी की में किसान कर्ज माफी की गड़बड़ी शिकायत के बाद से 28 सितंबर से बंद थी।और आज ग्रामीणों से चर्चा की गई और शनिवार से ही सोसायटी को खोला जाएगा ।
जिससे किसानों को यूरिया खाद्य और राशन मिलने में अब समस्या नही आएगी ।
प्राप्त जानकारी अनुसार पटारिया गोयल स्थित सहकारी संस्था में 8 गांवों के किसान जुड़े हुए है ।
जिससे लोरास खुर्द के किसानों की शिकायत पर एसडीएम विजय मण्डलोई गांव पहुंचे थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!