Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा : अलीपुर मयूर कॉलोनी में महिला के साथ लूट का मामला…. पार्वती थाना पुलिस ने दो अज्ञात युवकों पर लूट का मामला किया दर्ज,करीब 80 हजार के जेवर लूट कर ले गये लुटेरे

0 0

अलीपुर मयूर कॉलोनी में महिला के साथ लूट का मामला….
पार्वती थाना पुलिस ने दो अज्ञात युवकों पर लूट का मामला किया दर्ज,करीब 80 हजार के जेवर लूट कर ले गये लुटेरे

आष्टा। अपने घर मे अकेली रह रही एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला रात्रि में करीब 9 बजे जब अपने घर मे टीवी देख रही थी तभी दो अज्ञात लुटेरे युवक घर मे घुसे और उक्त महिला का गला दबा कर मुह ओर हाथ बांध दिये मुह पर तकिया रख दिया और महिला जो सोने के जेवर पहनी थी लुटेरे दोनों युवक महिला के जेवर जिसमे मंगलसूत्र, चैन,कान की बाली,व अन्य आभूषण लूट कर भाग गये, महिला के चिल्लाने पर आस पास के लोग जमा हुए,पुलिस को सूचना दी,पार्वती थाना प्रभारी प्रवीण जाघव सादल बल के मौके पर पहुचे,आस पास तलाश शुरू की,सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गये।
पीड़ित बुजुर्ग महिला पुष्पलता दुबे की रिपोर्ट पर पार्वती थाना पुलिस ने दो अज्ञात लुटेरों के खिलाफ धारा 394 लूट का मामला दर्ज कर लुटेरों की खोज शुरू की है। रात्रि में घटी इस घटना से कालोनी वासियों में भय का वातावरण बन गया है।
कल सुबह भी एक युवक राहुल के साथ पगारिया घाटी पर लूट की घटना घटी है। अज्ञात बाइक सवार ने राहुल के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल लूट कर अपनी बाइक से भाग गया। इस मामले में भी पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!