Take a fresh look at your lifestyle.

सीहोर/आष्टा:लॉकडाउन में फुटबॉल खेलना फुटबॉल खिलाड़ियों को पड़ा महंगा, प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची ,खिलाड़ी भागे 20 से अधिक वाहन किये जप्त

0 12

लॉकडाउन में फुटबॉल खेलना फुटबॉल खिलाड़ियों को पड़ा महंगा
प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंची
खिलाड़ी भागे 20 से अधिक वाहन किये जप्त

आष्टा।मध्य प्रदेश गृह विभाग के आदेश अनुसार सीहोर जिले में कलेक्टर श्री अजय गुप्ता द्वारा मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग के आदेश के तारतम्य में एक आदेश जारी कर कोविड-19 के चलते पूरे सीहोर जिले की राजस्व सीमा में प्रत्येक रविवार को लॉकडाउन घोषित किया गया है। आज रविवार लॉक डाउन दिवस था इस लॉक डाउन के चलते आष्टा नगर के सुभाष ग्राउंड पर बड़ी संख्या में फुटबॉल खिलाड़ी बिना किसी सूचना परमिशन के फुटबॉल खेलने पहुंचे फुटबॉल का खेल देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक भी एकत्रित हो गए थे। सूचना मिलने पर एसडीएम श्री रवि वर्मा,तहसीलदार रघुवीरसिंह मरावी,एसआई निकिता ,सीएमओ नन्दकिशोर परसानिया सहित पूरा राजस्व पुलिस,नपा का अमला सुभाष ग्राउंड पहुंचा।


जैसे ही प्रशासन का अमला ग्राउंड पर पहुचा और फुटवाल टीम के कप्तानों, फुटबॉल टूर्नामेंट के प्रमुखों को बुलाया प्रशासन के अधिकारियों, वाहनों के काफिले को देखकर सारे खिलाड़ी सुभाष ग्राउंड से भाग खड़े हुए।
खिलाड़ी तो भाग गए लेकिन खिलाड़ियों और दर्शकों के वाहन सुभाष ग्राउंड के बाहर ही खड़े रहे।
प्रशासन ने पुनः सूचना दी ओर टीमो के प्रमुखों को चर्चा हेतु बुलाया प्रशासन केवल यह जानना चाहता था की इस टूर्नामेंट के कप्तान कौन है, आयोजक कौन है,क्या परमिशन ली है.? लेकिन कोई भी प्रशासन से चर्चा करने नहीं पहुंचा।
तब प्रशासन ने फुटबॉल खेलने आए खिलाड़ियों एवं फुटबॉल का खेल देखने पहुंचे दर्शकों के वाहन जप्त करने के निर्देश दिये।
नगर पालिका एवं वन विभाग के ट्रेक्टर ट्राली,आयशर से सभी टू व्हीलर वाहनों को जप्त कर थाने पहुचाये।
मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के सभी अधिकारी सादल बल के उपस्थित रहे।
इस प्रतिनिधि से चर्चा करते हुए एसडीएम रवि वर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी की आज लॉक डाउन के बाद भी सुभाष ग्राउंड पर खिलाड़ी जमा है,फुटबाल खेल रहे है,दर्शक भी उपस्तिथ है सूचना पर यहा पहुचे,टीम प्रमुखों को चर्चा हेतु बुलाया लेकिन कोई नही आया,सभी भाग गये।
ग्राउंड पर जो वाहन खड़े थे उन्हें जप्त कर थाने भेज दिया है।
स्मरण रहे आज लॉक डाउन के चलते सभी से प्रशासन में घरों में रहने की अपील की हुई थी लेकिन उसके बाद भी खिलाड़ी और दर्शक ग्राउंड पहुंचे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!