- Advertisement -
सीहोर

सीहोर : आर ई एस के कार्यपालन यंत्री को कलेक्टर ने लगाई फटकार,सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देने के दिये निर्देश

आर ई एस के कार्यपालन यंत्री को कलेक्टर ने लगाई फटकार

सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देने के दिये निर्देश

समय सीमा बैठक सम्पन्न

सीहोर 26 अगस्त,2019

     कलेक्टर श्री अजय गुप्ता ने आर ई ऐस विभाग के कार्यपालन यंत्री को फटकार लगाते हुए कहा कि सड़क निर्माण कार्य की गुणवत्ता  पर विशेष ध्यान दिया जाए। कुछ दिन पूर्व आर ई एस विभाग द्वारा निर्मित सड़क की कलेक्टर द्वारा जाँच करवाये जाने पर खामियाँ पायी गई थीं। कलेक्टर ने कार्यपालन यंत्री को चेतावनी दी है कि विभाग द्वारा जो भी निर्माण कार्य करवाये जाएं उनकी गुणवत्ता की ज़िम्मेदारी कार्यपालन यंत्री की होगी।

      सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में समय सीमा बैठक आयोजित की गई। बैठक में सी एम हेल्पलाइन पर लंबित पड़े प्रकरणों की कलेक्टर द्वारा समीक्षा की गई। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि हर शिकायत पर अधिकारी अपनी टीप ज़रूर लिखें। कोई भी शिकायत बिना टीप के उच्च स्तर पर नही जानी चहिये। इसी प्रकार समाधान ऑनलाइन की शिकायतों को 7दिवस में ही निराकृत करें।

      बैठक में कलेक्टर ने सभी अनुविभागीय अधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र के शासकीय अस्पतालों के निरीक्षण करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने कहा कि सभी यह सुनिश्चउत करेंगे कि अस्पतालों में प्रसूताओं को उचित इलाज मिल सके और यदि किसी कारण से जच्चा-बच्चा वार्ड में जगह न हो तो प्रसूता को अन्य किसी भी वार्ड में कुछ समय के लिए रखा जाए।

      कलेक्टर ने अतिवृष्टि के चलते सोयाबीन की फसल में आई अफलन के संबंध में सभी तहसीलदारों से चर्चा की। बैठक में मुख्य कार्यपालन यंत्री ज़िला पंचायत श्री अरुण कुमार विश्वकर्मा सहित सभी विभाग प्रमुख उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close