Take a fresh look at your lifestyle.

नसरुल्लागंज : बैंक कर्मी के साथ लूट करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में

0 4

बैंक कर्मी के साथ लूट करने वाले आरोपी पुलिस गिरफ्त में :-
नसरूल्लागंज पुलिस ने गत दिवस बैंक कर्मी के साथ हुई लूट के आरोपियों को अल्प अवधि में गिरफ्तार कर लूटी गई सम्पत्ति बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
उल्लेखनीय है कि 07 जून को आई.डी.एफ.सी बैंक शाखा तजपुरा में जी.आर.ओ. के पद पर पदस्थ अजय असाटी दिन के करीब 12ः40 बजें ससली सेंटर से होता हुआ बोरखेड़ा जा रहा था तभी दो व्यक्ति डिस्कवर वाईक से आये और पीछे बैठे व्यक्ति ने अजय के सिर पर डंडे से मारा जिससे वह वाईक से गिर गया फिर उन लोगों ने अजय का बैग जिसमें लगभग 2 लाख 8 हजार रूपये, एक टेवलेट व क्लोजिंग के दस्तावेज लूट कर ले गये थे।
उक्त घटना को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस कप्तान श्री एस.एस. चौहान, अति पुलिस अधीक्षक श्री समीर यादव के निर्देशन एवं अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) नसरूल्लागंज श्री प्रकाश मिश्रा के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की गई जिसमें निरी. थाना प्रभारी गोपालपुर ऊषा मरावी उनि. एम.पी. ठक्कर, उनि राहुल राजपूत, उनि प्रभात गौड़, उनि, रामबाबू राठोर, संजय गुनैरा आर. प्रतीक, राजेन्द्र, अशोक, सैनिक ओमप्रकाश शामिल थे, के द्वारा आरोपियों की सम्भावित स्थानों पर तलाश प्रारंभ की गई। इस दौरान पुलिस ने ग्राम गिलहरी निवासी राजेश को संदेश के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की तो यह तथ्य प्रकाश में आया कि राजेश की पत्नि ने 20 हजार रूपये समूह का उठाया था जिसकी बसूली करने बैंक कर्मी को इसके यहां आना था चूंकि बैंक कर्मी राजेश को जानता था इसलिए राजेश ने पंकज नाथ एवं जीतेन्द्र के साथ मिलकर लूट की यह योजना बनाई थी और अपनी बाईक भी आरोपियों को दी थी। तथा बैंक कर्मी के ग्राम गिलहरी से बसूली कर जाने की सूचना राजेश ने पंकज नाथ व जितेन्द्र को फोन पर दिया था जिस पर पंकज नाथ व जितेन्द्र ने बैंक कर्मी का पीछा कर यह घटना घटित की थी। पुलिस ने मामले में पंकज नाथ, जितेन्द्र एवं राजेश निवासी गिलहरी को गिरफ्तार कर लूटी गई सम्पत्ति दो लाख एक हजार रूपये व घटना में प्रयुक्त वाहन जप्त कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपियों का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया जा कर अन्य मामलों में पूछताछ जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!