Take a fresh look at your lifestyle.

देवास/खातेगांव : बैतूल के बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार वाहन विदिशा संसदीय क्षेत्र मे प्रचार करतेे पकडाया।

0 3

आचार संहिता का उल्लंघन

बैतूल के बीजेपी प्रत्याशी का प्रचार वाहन विदिशा संसदीय क्षेत्र मे प्रचार करतेे पकडाया,

पुलिस ने वाहन जप्त कर, चालक को लिया हिरासत मे,

अनिल उपाध्याय
खातेगांव /
शनिश्चरी अमावस्या को नेमावर के नर्मदा तट पर हजारो श्रदालु नर्मदा स्नान करने पहुचे थे, लेकिन वहीं दूसरी ओर बेतूल लोकसभा क्षेत्र में 6 मई को मतदान होना है इसी के चलते 4 मई शनिवार शाम 5:00 बजे से प्रचार शोरगुल थम गया था उसके बाद भी बेतूल के बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार वाहन से भाजपा के पक्ष में लाउड स्पीकर के माध्यम से प्रचार किया जा रहा था , जिसे निर्वाचन की फ्लाइंग इसका टीम ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया यह चौंकाने वाला मामला
प्रकाश में आने के बाद लोकसभा प्रत्याशी दुर्गादास उइके इस बारे उने जानकारी नहीं होने की बात कहकर वे अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं,

पुलिस नेमावर के मुताबिक
बैतूल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके (डीडी) का प्रचार कर रहे वाहन क्रंमाक -एमएच 40 वाय 1502 (महाराष्ट पांसिग ) खातेगांव विधानसभा के नेमावर मे(जो की विदिशा संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है) मैं रविवार दोपहर प्रचार करते हुए देवास के खातेगांव विधानसभा 173 फ्लाइंग स्कवॉड -7 के प्रभारी एन. एस. गूर्जर ओर उनकी टीम ने पकडा वाहन चालक के पास मिले कागजों में सिर्फ बेतूल लोकसभा में प्रचार करने की अनुमति थी! इस पर फ्लाइंग स्कइंड की टीम वाहन को नेमावर थाने ले आई और एफ आई आर दर्ज की, इसके बाद नेमावर पुलिस ने उक्त प्रचार वाहन जप्त कर लिया, वाहन चालक शेख सामी पिता अब्दुल गफ्फार निवासी नागपुर( महाराष्ट्र) और उसके साथी सूरज पिता लक्ष्मण कहार निवासी हरदा को गिरफ्तार कर लिया गया है!

वाहन चालक ने बताया की वे नेमावर मे स्नान करने आये थे ,और गलती से लाउड स्पीकर का बटन दब गया ,बता दें कि नर्मदा के एक ओर नेमावर (विदिशा लोकसभा )ओर दुसरी ओर हंडिया (बैतूल लोकसभा) आते हैं!

लोकसभा प्रभारी पारीक इस बारे में बता सकते हैं

मामले में बेतूल भाजपा प्रत्यासी दुर्गादास उइके ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है लोकसभा प्रभारी संतोष पारीक इस बारे में बता सकते हो!

वाहन को लोकसभा क्षेत्र में ही प्रचार के लिए रखा था

लोकसभा प्रभारी संतोष पारीक का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है प्रचार वाहन को लोकसभा क्षेत्र में ही प्रचार करने के लिए रखा गया था!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!