Take a fresh look at your lifestyle.

खातेगांव विधानसभा में लोकसभा चुनाव के चलते हुए सुरक्षा के माकूल प्रबंध।

0 1

खातेगांव विधानसभा के लिए सुरक्षा के माकूल प्रबंध

जिले के पुलिस बल के अलावा बाहर से प्राप्त तीन कंपनियों के 450 जवानों की सुरक्षा प्रबंधों में तैनाती

पुलिस अधीक्षक ने खातेगांव में तीन दिन केम्प कर सुरक्षा इंतजामों को दिया अंतिम रूप

पुलिस अधीक्षक द्वारा बिना किसी दबाव व प्रलोभन में आये निर्भीक होकर मतदान करने की अपील


अनिल उपाध्याय
खातेगांव /

देवास पुलिस अधीक्षक श्री चन्द्रशेखर सोलंकी ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित कार्यक्रम अनुसार जिले की खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में 12 मई रविवार को प्रात: 7.00 बजे से सायं 6.00 के बीच मतदान कराया जायेगा।
खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में मतदान शांतिपूर्वक, निष्पक्ष, स्वतंत्र एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने तथा क्षेत्र में कानून व व्यवस्था बनाये रखने के लिए बाहर से प्राप्त तीन कंपनिायों के 450 जवानों की तैनाती की गई है। मतदान केन्द्रों पर सुरक्षा के माकूल इंतजाम किये गये हैं।
उन्होंने बताया कि खातेगांव विधानसभा क्षेत्र में 44 सेक्टर पुलिस मोबाइल सतत भ्रमण कर शांति व कानून व्यवस्था बनाये रखने हेतु कार्यवाही करेगी। इसके अलावा 6 क्यूआरटी दल बनाये गये हैं। पुलिस अधीक्षक ने स्वयं तीन दिनों से खातेगांव में केम्प कर सुरक्षा इंतजामों को अंतिम रूप दिया है। खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्र कन्नौद, खातेगांव में फ्लेगमार्च निकाला गया ताकि मतदाता सुरक्षा के मामले में भयमुक्त होकर मतदान कर सकें।
पुलिस अधीक्षक श्री सोलंकी ने खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से भयमुक्त होकर बिना किसी दबाव, प्रलोभन या लालच में आये बिना मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि यदि कहीं भी मतदाताओं को डराने, धमकाने, लालच या प्रलोभन देने की शिकायत हो तो तत्काल मतदान दल के अधिकारियों, क्षेत्र के सेक्टर अधिकारियों, सेक्टर पुलिस अधिकारियों, पुलिस या प्रशासन के अधिकारियों को सूचित करें। उन्होने कहा कि मतदाता इस प्रकार की घटनाओं की सूचना उनके मोबाइल नम्बर 9425876600 पर भी दे सकते हो!

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!