Take a fresh look at your lifestyle.

इंदौर / विराट कोहली ने बच्चों के साथ खेला क्रिकेट; बांग्लादेश की टीम ने किया अभ्यास

0 0

इंदौर. भारत-बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से होलकर स्टेडियम में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारत और बांग्लादेश टीम सोमवार को इंदौर पहुंच गई थी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मंगलवार को बिचोली स्थित श्रीजी वैली केम्पस पहुंचे। यहां उन्होंने एक विज्ञापन की शूटिंग करने के साथ ही बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। विराट को देखने के लिए यहां काफी लोग जमा हो गए थे। मंगलवार सुबह 9 बजे से बांग्लादेश की टीम होलकर स्टेडियम में अभ्यास करने पहुंची। बांग्लादेश की टीम द्वारा दोपहर 12 बजे तक अभ्यास किया गया। उसके बाद दोपहर 2 बजे भारतीय टीम स्टेडियम पहुंची, भारतीय टीम शाम 5 बजे तक अभ्यास करेगी।

टेस्ट को लेकर वनडे-टी20 मैचों जैसा माहौल दिखाई नहीं दे रहा है। होटल और स्टेडियम के बाहर गिनती के दर्शक मौजूद है। स्टेडियम के बाहर बांग्लादेश टीम के समर्थक भी देखे गए। वहीं नेहरू स्टेडियम में डेली टिकट लेने वालों की लाइन लगी है। यहां दोपहर 12 बजे से टिकटों की बिक्री प्रारंभ हुई। एक व्यक्ति किसी भी दो दिन के टिकट एक साथ खरीद सकता है।

विज्ञापन की शूटिंग…
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मंगलवार को बिचोली स्थित श्रीजी वैली कैम्पस पहुंच थे यहां उन्होंने शूटिंग करने के साथ ही बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेला। विराट की पीआर टीम द्वारा इसे बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना ही बताया जा रहा है लेकिन वहां एक विज्ञापन की शूटिंग की गई। श्रीजी वैली के 5 नंबर ब्लॉक के कैम्पस में शूटिंग हुई। पहले कुछ शॉट विराट के डुप्लीकेट ने दिए उसके बाद विराट कैमरे के सामने आए।

प्रशासन ने किया स्टेडियम का दौरा
प्रशासन के बड़े अधिकारियों ने शाम के समय स्टेडियम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने ड्रेसिंग रूम, वीआईपी बॉक्स और पवेलियन स्टैंड का निरीक्षण किया। प्रशासनिक अधिकारी ने कहा, दोनों टीमों में बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। यह मुकाबला सुरक्षा के लिहाज काफी महत्वपूर्ण है। मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा कोई कमी नहीं हो इसके लिए 1500 जवान स्टेडियम के अंदर और बाहर तैनात किए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!