Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : वाल्मीकि समाज द्वारा कोरोना योद्धाओ को वितरित किये गए प्रमाणपत्र किया गया सम्मान , विधायक की अध्यक्षता में हुआ आयोजन।

0 9

सीहोर जिले के आष्टा में हुवा कोरोना योद्धाओ का सम्मान बाल्मीकि महापंचायत के द्वारा हुवे आयोजन में स्थानीय विधायक व समाज सेवियो के द्वारा पत्रकारो , दानदाताओ, कर्मठ कार्यकर्ताओ को पुष्पहार पहनाकर ,प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित।

आष्टा
नगर के वाल्मीकि समाज के युवा वर्ग द्वारा बाल्मीकि महापंचत के निर्देशन में आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह में स्थानीय पत्रकारो का व समाज सेवियो कोरोना काल मे भोजन वितरण करने वाले कार्यकर्ताओ समाजसेवियों को विधायक रघुनाथसिह मालवीय , राहुल बाल्मीकि रूपेश राठौर ,अतुल शर्मा राकेश सुराणा सहित नगरपालिका सीएमओ , देवेंद्र चौहान इंजीनियर द्वारा नगर के पत्रकारों को सम्मानित किया गया ।।
इस अवसर पर विधायक रघुनाथसिह। मालवीय ने सभी पत्रकारो ,कार्यकर्ताओ पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, नगरपालिका कर्मचारियों राजस्व कर्मचारियों को भी धन्यवाद दिया, सभी को बधाई दी ।
वहीँ प्रधान मंत्री जीके द्धारा लॉक डाउन की सराहना की ।
अगर जल्दी निर्णय नही लेते तो महामारी बड़ी तादात में देश मे फेल जाती ।वहीं नगर व क्षेत्र की जनता का भी बहुत आभार माना कहाकि विषम परिस्थियियो में सयम व सहयोग बनाएं रखा। नगर के लोगो ने हमारे जिले की अंतिम सीमा सरहदी से लेकर कोठरी तक किसी भी बाहरी व्यक्ति को भूखे न जाने दिया न ही किसी को भूखे सोने दिया इसलिए वे सभी लोग धन्यवाद के पात्र है। पुलिस की भूमिका भी बहुत महत्वपूर्ण रही पैदल यात्रा कर रहे लोगो को खाली वाहनों में बैठाकर उनके घरों तक पहुंचा ने में सहयोग किया। डॉक्टरों ने भी दिनरात मेहनत कर लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण किया ।नगरपालिका के कर्मचारियों राजस्व विभाग के लोगो ने भी पूरी निष्ठा से काम किया उनका सहयोग भी नही भुलाया जा सकता , मेने अनेक लोगो को जबरजस्त ऐसे समय मे काम करते देखा ।वे सभी धन्यवाद के पात्र है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!