Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : पुष्प विद्यालय के बच्चों ने मुंबई में फहराया परचम,कराते प्रतियोगिता में गोल्ड सिल्वर और ब्रॉन्ज़ मेडल प्राप्त कर नगर का नाम किया रोशन ।

0 0

आष्टा के पुष्प विद्यालय के बच्चों ने मुंबई में फहराया परचम,कराते प्रतियोगिता में  गोल्ड सिल्वर और  ब्रॉन्ज़ मेडल प्राप्त कर नगर का नाम किया रोशन ।


आष्टा के स्थानीय पुष्प विद्यालय के 5 छात्र छात्रा दिनांक 9 और 10 फरवरी को एशियन इंटरनेशनल कराते प्रतियोगिता में हिस्सा लेने प्रियदर्शनी स्पोर्ट्स कांप्लेक्स मुंबई गए थे ।जहां से मेडलों  की बरसात साथ में लेकर आए । विद्यालय के कराते कोच नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि, यह  अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता थी जिसमें , सक्षम वर्मा ने गोल्ड मेडल,  सोनवी गुप्ता ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल,  दिव्या जैन ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल ,भूपेंद्र ने ब्रॉन्ज मेडल और कल्प वर्मा ने ब्रॉन्स मेडल प्राप्त किया। सभी बच्चों को पुष्प विद्यालय के शिक्षक गण और प्राचार्य डॉक्टर एस सोलोमन ने शुभकामनाएं प्रेषित की । साथ ही प्राचार्य द्वारा असेंबली के दौरान बच्चों को फिर से मेडल पहनाकर सम्मानित भी किया गया। संस्था के प्राचार्य फादर डॉक्टर एस सोलोमन ने हमसे हुई चर्चा में बताया की ,  हमारी ओर से हमेशा बच्चों को यही प्रेरणा दी जाती है कि,  हर क्षेत्र में चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र या खेल कूद का बच्चों ने आगे बढ़ना चाहिए और बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए पुष्प विद्यालय हमेशा समर्पित रहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!