Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा: पुष्प विद्यालय का ( सीबीएसई) में 10 वी का परिणाम रहा शतप्रतिशत,प्राचार्य डॉ फादर एस सोलोमन ने मेरिट के छात्र छात्राओं को दी बधाई।

0 9

पुष्प सीनियर सेकेण्डरी स्कूल आष्टा ने कक्षा 10वीं सीबीएसई का रिजल्ट में अब्बल नम्बर पर रहा है । हमारे स्कूल से कुल 106 विद्यार्थियों ने परीक्षा में सम्मिलित हुए थे जिनमें से कुल 106 विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए। इस प्रकार स्कूल का 100 प्रतिषत रिजल्ट रहा है।

स्कूल में – कुमारी कृतिका देषलहरा पिता श्री दीपक देषलहरा ने पूर्णांक 500 में से 475 अंक 95 प्रतिषत लेकर प्रथम स्थान हासिल की । अवनी जैन , पिता श्री रितेष कुमार जैन ने 500 में से 460 अंक 92 प्रतिषत लेकर द्वितीय स्थान पर रही, तथा मोहम्मद उरूज अली खान, पिता श्री मोहम्मद सितवत उल्ला खान ने 500 में से 456 अंक 91.2 प्रतिषत लेकर तृतीया स्थान हासिल की।

I

प्राचार्य डॉ0 फादर एस0 सोलोमोन तथा मैनेजर डॉ0 फादर जोन बेनीटो ने रैंक होल्डर छात्रों को विषेष बधाईयॉ दी। पिछले वर्षो के रिजल्ट की तुलना में इस वर्ष का रिजल्ट बहुत अच्छा और अधिक सराहनीय रहा है।षत प्रतिषत रिजल्ट के लिए प्राचार्य ने कक्षा 10वीं में पढ.ानें वाले टीचर्स तथा सभी पास छात्र-छात्राओं को बधाईयां तथा आभार व्यक्त की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!