Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा: पार्वती थाना बनाने हेतु भूमि का हुआ सीमांकन,अब बनेगा पार्वती थाने का नया भवन।

0 1

आष्टा। किराए के भवन में चल रहे पार्वती थाने का निजी भवन बने इस हेतु प्रदान की गई भूमि का सीमांकन राजस्व विभाग द्वारा किया गया। ।
इस बीच तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राजेशसिंह चंदेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव, तत्कालीन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेशप्रतापसिंह और तत्कालीन एसडीओपी जीपी अग्रवाल के प्रयासों के चलते इस मुहिम को सफलता मिली और इस मांग की गंभीरता इसी से दृष्टिगोचर होती है कि खुद तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राजेशसिंह चंदेल ने आष्टा आकर इस आशय की जानकारी दी  कि नववर्ष में नया थाना प्रारंभ हो जाएगा इसका नाम भी पार्वती थाना होगा।

नगर के अलीपुर में हाईवे के निकट अभी किराए के भवन में यह थाना प्रारंभ होगा। इधर 29 जुलाई 19 को पुलिस अधीक्षक एसएस चौहान ने बताया कि अब पार्वती थाने और डोडी चौकी के लिए सर्वसुविधायुक्त भवन बनाने के लिए भू-खंड का आवटंन हो चुका हैं। इस प्रकार अब पार्वती थाने का अपना भवन होगा, तो डोडी चौकी भी नए भवन में लगेगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि इस संबंध में भू-खंड देने संबंधी आदेश मिल चुके हैं। शीघ्र ही इस संबंध में पुलिस अधीक्षक श्री चौहान के निर्देशानुसार कार्रवाई की जावेगी। अब थाने के भवन हेतु मिली भूमि का सीमांकन किया गया हैं। इस संबंध में एसडीओंपी वीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि थाने को मिली भूमि का सीमांकन करने के पश्चात फैंसिंग की गई हैं। इस अवसर पर थाना प्रभारी प्रवीण जाधव, राजस्व निरीक्षक और पटवारी शिवचरण रणकोशल मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!