Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : पत्रकार जगत में छाई शोक की लहर, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश पोरवाल का निधन।

0 7

सीहोर.आष्टा- पत्रकार जगत में छाई शोक की लहर, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश पोरवाल का निधन

आष्टा। नगर के वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश पोरवाल का आज सुबह हर्दय गति रूक जाने से आक्समिक निधन हो गया। जैसे ही ये खबर लोगो को लगी तो उन्होंने यकीन ही नही किया। जिसने भी ये खबर सुनी उन्हें सदमा लगा।
आज आष्टा नगर में सज्जन सिंह वर्मा का कांग्रेस पार्टी का रोड शो होने वाला था जिसकी तैयारी को लेकर भागा दौड़ी में लगे थे। उन्हें थोड़ी घबराहट महसूस हो रही थी लेकिन सज्जन भैया का स्वागत करना था इसीलिए वो घर पर पहुच रोड शो के आने पर स्वागत किया। स्वागत के तुरंत बाद उन्हें सीने में दर्द हुआ और उन्हें घर से हॉस्पिटल के जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये खबर जैसे ही बाजार और रोड शो कर रहे सज्जन वर्मा को लगी उन्होंने अपना रोड शो, सभा ओर सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए।
आज शाम 5.30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया जिसमें भाजपा, कंग्रेस, वरिष्ठ नागरिक, पत्रकारगण सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्तिथ हुए और उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पित की। सज्जन वर्मा ने बताया मेरे लिए अपूरणीय क्षति है, प्रकाश मेरे भाई जैसा था। मिलनसार होने के साथ उनके चेहरे पर सदा मुस्कान रहती थी। साथ ही भाजपा और कांग्रेस और सामाजिक नागरिको ने पोरवाल को अपने शब्दों के द्वारा ओर 2 मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी।
पत्रकार जगत में छाई शोक की लहर
प्रकाश पोरवाल की आकस्मिक निधन की खबर लगी वेसे ही पूरे जिले के पत्रकारों में शोक की लहर छा गई। हर कोई यही बात कर रहा था कि अभी ही तो उनसे बात हुई या मिले ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। उनकी अंतिम यात्रा में सभी पत्रकारगण ने पहुच कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ओर बताया कि ये पत्रकार जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!