आष्टासीहोर

आष्टा : तहसील विधिक सेवा समिति आष्टा द्वारा कोरोना वायरस के संबंध मे दिनांक 17.03.2020 को सिविल न्यायालय आष्टा में विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन


सुश्री सरिता वाधवानी प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीष / अध्यक्ष तहसील विधिक सेवा समिति आष्टा द्वारा कोरोना से बचाव के लिए विषेष सावधानी बरतने की जानकारी दी गयी

आष्टा (नि.प्र.) दिनांक 17 मार्च 2020 मंगलवार को न्यायालय परिसर आष्टा मे कोरोना वायरस के संबंध मे विधिक साक्षरता षिविर का आयोजन किया गया । उक्त षिविर में न्यायालय की ओर से तहसील विधिक सेवा समिति की अध्यक्ष सुश्री सरिता वाधवानी द्वारा माननीय उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा कोरोना से बचाव के लिए जारी की गयी गाइडलाइन से न्यायालय के सभी अधिवक्ताओं और पक्षकारो को अवगत करवाया । 
माननीय उच्च न्यायालय जबलपुर मध्य प्रदष द्वारा फुलकोर्ट मीटिंग के जरिए कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाईन जारी कर दी । जिसके तहत मुख्यपीठ जबलपुर खंडपीठ इंदौर व ग्वालियर के साथ-साथ राज्य की सभी अधीनस्थ अदालतों में सामूहिक कार्यक्रमो पर रोक लगा दी गई   है । 
सुश्री सरिता वाधवानी द्वारा सिविल न्यायालय आष्टा के सभी अधिवक्ताओं से अपील कि है कि वे 31 मार्च 2020 तक अपने पक्षकारो को आवष्यक न हो तो कोर्ट मे आने से रोके । अधिवक्ताओं व पक्षकारों की अनुपस्थिति में उनके केस खरिज नहीं किये जायेगे । गैरहाजिरी से मुकदमों पर कोई विपरीत प्रभाव नही पड़ेगा ।  कोरोना से बचाव के लिए विषेष सावधानी बरतने की मांग की गई साथ ही सिर्फ अति आवष्यक मुकदमें ही सुने जाने पर बल दिया गया । 
सुश्री सरिता वाधवानी द्वारा न्यायालय परिसर आष्टा के सभी अधिवक्तागणों एवं पक्षकारगणों को यह अपील की गयी कि जब भी किसी को खासी, जुकाम या बुखार हो तो तुरंत चिकित्सकी जांच करवाये एवं बार बार हाथ धोये, मुंह पर मास्क पहने तथा आपस मे हाथ न मिलाने पर एवं सावधानी बरतने पर जोर दिया गया । 
उक्त षिविर मे आष्टा न्यायालय के अभिभाषक संघ के अध्यक्ष श्री ताज मोहम्मद ताज, एंव सभी वरिष्ठ अधिवक्तागण, अधिवक्तागण एवं पक्षकारगण मौजूद रहे । 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close