Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : जावर स्थित सुमित वेयर हाउस में लगी आग।

0 108

आष्टा से बड़ी खबर

जावर स्थित सुमित वेयर हाउस में लगी भीषण आग।

शासन का वेयर हाउस में रखा बड़ी मात्रा में गेहूं हुआ जलकर खाक।

आष्टा, जावर की दमकल गाड़िया मौके पर ।

आग बुझाने की कोशिश जारी।

जावर थाना पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर।

अमित मंकोडी , आष्टा7000799935

सुमित वेयरहाउस पर शुक्रवार की शाम को आग लगी या लगाई, यह चर्चा का विषय
जेसीबी से शटर तोड़कर आग बुझाई, प्रशासन और वेयर हाउस कार्पोरेशन के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे

आष्टा। शुक्रवार की शाम 5:30 बजे के करीब इंदौर- भोपाल हाईवे मार्ग पर जावर जोड़ के समीप स्थित प्रायवेट सुमित वेयरहाउस के गोदाम में अचानक आग लगने से आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस एवं प्रशासन को सूचना दी। मौके पर मेहतबाडा सेल फैक्ट्री, जावर नगर परिषद एवं आष्टा नगरपालिका की दमकल भेजी गई और जेसीबी मशीन से उक्त वेयर हाउस का दरवाजा अर्थात शटर तोड़कर आग बुझाई गई ।करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया गया ।उक्त सुमित वेयर हाउस के गोदाम में हाल ही में खरीदा गया शासन का करीब 25 हजार क्विंटल गेहूं एवं 8 हजार क्विंटल चना पुराना रखा हुआ था। इसमें नुकसान कितना क्या हुआ है ,इसकी जानकारी शनिवार की सुबह तक मिलने की संभावना है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 जून शुक्रवार की शाम 5:30 बजे के करीब सुमित वेयरहाउस जावर जोड़ के समीप पर अचानक धुआं निकलने लगा और आग की लपटें देखकर लोगों ने तत्काल पुलिस और प्रशासन को सूचना दी। मौके पर दमकल भेजी गई ,वहीं अंदर जाने के लिए ताला लगी हुई शटर को जेसीबी मशीन के माध्यम से तोड़कर आग बुझाई गई।
उक्त आगजनी की सूचना मिलने पर तहसीलदार अजय प्रताप पटेल, सहकारिता निरीक्षक आरके रायचूर, जावर के तहसीलदार रत्नेश श्रीवास्तव एवं वेयर हाउस कारपोरेशन के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार उक्त वेयर हाउस में मेहतबाड़ा सेवा सहकारी समिति द्वारा हाल ही में खरीदा गया 20 हजार क्विंटल गेंहू तथा जावर सेवा सहकारी समिति द्वारा खरीदा गया 4800 क्विंटल गेंहू तथा पिछले साल खरीदा गया 8 हजार क्विंटल चना रखा हुआ था ।आग के कारण कितना क्या नुकसान हुआ है ,इस बारे में अधिकारीगण सुबह तक का इंतजार करने की बात कर रहे हैं ।आग बुझाने में जो पानी अंदर गया है ,उससे काफी मात्रा में गेहूं जला हुआ है, ऊंची स्ट्रीक लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!