Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा: “कुदरत का कहर” बाइक से जा रहे युवक पर पेड़ गिरा एक की मौके पर मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल ।

0 19

दूसरे दिन भी चली तेज हवा आंधी और तूफान झमाझम हुई बारिश, बाइक से जा रहे युवक पर पेड़ गिरा एक की मौके पर मौत दूसरा घायल फोटो कन्नौद रोड सड़क किनारे सूखे पेड़ के गिरने से बाइक चालक दबा।
आष्टा। मंगलवार की शाम को तेज हवा आंधी और तूफान के साथ झमाझम बारिश के दौरान कन्नौद रोड पर बाइक से जा रहा रहे युवक पेड़ की चपेट में आए अचानक पेड़ गिरा जिसके कारण दोनों पेड़ के नीचे दब गए एक युवक की सिर फटने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं दूसरे घायल को पेड़ को काट कर बाहर निकाल कर उपचार हेतु सिविल अस्पताल भेजा गया हंड्रेड डायल 108 वाहन को अनेकों लोगों ने सूचना दी लेकिन समय पर दोनों बहन नहीं पहुंचे प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को सुबह से ही मौसम बदला हुआ था प्रातः 6:30 बजे के करीब आसमान पर छाए बादल अचानक बरसने लगे कुछ मिनटों तक बारिश होती रही जिससे नगर का पूरा मार्ग तरबतर हो गया था वही शाम को मौसम फिर बदला और झमाझम बारिश से बारिश का मौसम होने के साथ-साथ लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली।मंगलवार की शाम को ग्राम अर्नियाराम निवासी
दिलीप आ बाबूलाल की आँधी तूफ़ान के कारण कन्नौद रोड सड़क किनारे पर लगे पेड़ गिरने से मौक़े पर ही मौत हो गई तथा भौंरासा के भादर गोविंद घायल हो गए। अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!