Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा : उपाध्याय परिवार ने आष्टा के नागरिकों के लिए शुरू की दो नई सेवाएं,आर्टेम हेल्थ ए स्मार्ट क्लिनिक-फटाफट एप्प किया लांच

0 0
उपाध्याय परिवार ने आष्टा के नागरिकों के लिए शुरू की दो नई सेवाएं,आर्टेम हेल्थ ए स्मार्ट क्लिनिक-फटाफट एप्प किया लांच
 आष्टा। सेवा के क्षेत्र में लंबे अरसे से समर्पित आष्टा का अतुल उपाध्याय परिवार किसी पहचान का मोहताज नही है।
आज श्रीमती वेदऋचा अतुल  उपाध्याय ने जीवा ग्रुप आष्टा के माध्यम से आस्था नगर के नागरिकों के लिए दो बड़ी सुविधाएं आज से शुरू की है इसमें प्रथम सुविधा स्वास्थ्य के क्षेत्र में निश्चित मील का पत्थर साबित होगी।
 वहीं दूसरी सुविधा फटाफट ऐप के माध्यम से आष्टा नगर के नागरिक अपनी आवश्यकता की वस्तुओं को घर बैठे बुक करते ही फटाफट प्राप्त कर सकते है।
फटाफट घर पहुच सुविधा निशुल्क रहेगी।
 आज जीवा ग्रुप आष्टा की एमडी श्रीमती वेदऋचा अतुल उपाध्याय ने एक पत्रकार वार्ता में आष्टा नगर के नागरिकों के लिए शुरू की गई उक्त दोनों सेवा एवं सुविधाओं को लेकर विस्तृत जानकारी दी।
 श्रीमती उपाध्याय ने बताया कि ए स्मार्ट क्लीनिक के माध्यम से स्वास्थ्य की देखभाल की ओर एक बड़ा कदम बढ़ाया है आर्टेम  हेल्थ के माध्यम से आष्टा नगर में एक ए स्मार्ट क्लीनिक शुरू किया है जो आधुनिक तकनीक एवं मशीनों के माध्यम से आष्टा से ही किसी भी बीमारी के पीड़ित को विशेषज्ञ डॉक्टर से ऑनलाइन चर्चा,बातचीत के माध्यम से उचित परामर्श एवं इलाज कराने की सुविधा यहां से उपलब्ध कराई जाएगी।
आष्टा से बीमार व्यक्ति अपनी पसंद के किसी भी विशेषज्ञ डॉक्टर से ऑनलाइन माध्यम से अपनी पीड़ा और बीमारी को विशेषज्ञ डॉक्टर को अवगत करा सकते हैं,वही विशेषज्ञ डॉक्टर उन पीड़ित मरीजों को उचित परामर्श देंगे ।
इस सुविधा से एक और जहां आधुनिक तकनीक के माध्यम से जल्द से जल्द पीड़ित व्यक्ति को इलाज की सुविधा उपलब्ध होगी वही उसके समय और पैसे की भी बचत होगी।
 सबसे महत्वपूर्ण बात यह रहेगी कि यह स्थानीय क्षेत्र में बड़े शहरों के विशेषज्ञों से अच्छा स्वास्थ्य का परामर्श हम प्राप्त कर सकते हैं। श्रीमती वेदऋचा उपाध्याय ने बताया कि स्मार्ट क्लीनिक पर आने वाले मरीज को अपने किसी भी विशेषज्ञ डॉक्टर से इलाज कराने की सुविधा उपलब्ध रहेगी यहां से विभिन्न बीमारियों के विशेषज्ञ जिसमे ऑर्थोपेडिक सर्जन, कार्डियोलॉजिस्ट गैस्ट्रोलॉजिस्ट, डायबिटोलॉजिस्ट, ओनको फिजीशियन प्लास्टिक सर्जन, न्यूरोलॉजिस्ट, इ एन टी,  यूरोलॉजिस्ट, डर्मेटोलॉजिस्ट, एमडी मेडिसिन से परामर्श की सुविधा के साथ क्लिनिक पर ईसीजी कार्डियोग्राम की विशेष सुविधा उपलब्ध कराई गई है। आज से जीवा ग्रुप आष्टा ने एक फटाफट एप्प भी लांच किया है जिसमें आप अपने मनपसंद आवश्यकता की वस्तुएं बुक कर सकते हैं तथा उसकी तत्काल डिलीवरी भी निशुल्क आपके घर पर होगी।
 फटाफट एप्प के माध्यम से बुक की गई वस्तुओं को होम डिलीवरी होगी, होम डिलीवरी का कोई चार्ज नही होगा।
इस अवसर पर जीवा ग्रुप की ओर से ऋत्विक उपाध्याय,श्रीमति विदुषी उपाध्याय,श्रीमति निधि उपाध्यक्ष ने सभी पत्रकारो का स्वागत किया।
प्रेस की ओर से सुधीर पाठक,सुशील संचेती, नरेन्द्र गंगवाल,कमल पांचाल ने उक्त सुविधा आष्टा वासियों को उपलब्ध कराने पर उपाध्याय परिवार को साधुवाद दिया।
कार्यक्रम का संचालन अतुल उपाध्याय ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!