Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा:वार्ड क्रमांक 6 में सप्लाई पाईप लाईन का हुआ भूमिपूजन

0 0

आने वाले दिनों में पानी के क्षेत्र में हम होंगे आत्मनिर्भर – कैलाश परमार
55 मौहल्लों में 5.5 किलोमीटर की नई सप्लाई पाईप लाईन बिछाई जा चुकी है
आष्टा:वार्ड क्रमांक 6 में सप्लाई पाईप लाईन का हुआ भूमिपूजन
आष्टा। नगरपालिका का दायित्व है कि वह नगर में निवासरत्् सभी नागरिकों को स्वच्छ-साफ पेयजल उपलब्ध करवाएं और इसके लिए परिषद द्वारा ठोस कदम उठाए गए है, जिनका लाभ नागरिकगणों को मिल रहा है और आगामी दिनों में पेयजल के मामले में नगरपालिका आदर्श नगरपालिकाओं में शुमार होगी। नगर में पेयजल उपलब्ध कराने के लिए साढ़े चार करोड़ की लागत से 33 किलोमीटर पाईप लाईन बिछाई जा चुकी है। इस प्रमुख लाईन के अलावा संपूर्ण नगर में लगभग 55 मौहल्लों में 5.5 किलोमीटर नई सप्लाई पाईप लाईन भी नागरिकगणों को उपलब्ध करवाई जा चुकी है। नगर के 55 मौहल्ले सीधे मुख्य पाईप लाईन से जुड़ चुके है। आगामी दिनों में परिषद का यह प्रयास रहेगा कि नगर की नवीन काॅलोनियों, बस्तियों के साथ ही उन मौहल्लों में जहां पर सप्लाई पाईप लाईन की आवश्यकता हो उसे शतप्रतिशत पूर्ण कर दिया जाए, ताकि नगर के सभी नागरिकगणों को पेयजल उपलब्ध हो सकें।
इस आशय के विचार नपाध्यक्ष कैलाश परमार ने वार्ड क्रमाक 6 में सप्लाई पाईप लाईन के भूमिपूजन के अवसर पर व्यक्त किए। उक्त पाईप लाईन का भूमिपूजन नपाध्यक्ष कैलाश परमार, वार्ड पार्षद शाहरूख कुरैशी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप प्रगति द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। नपाध्यक्ष कैलाश परमार ने बताया कि उक्त पाईप लाईन वार्ड क्रमांक 6 में कब्रिस्तान से रईस खां के मकान तक 98 हजार 400 रूपये की लागत से 76 मीटर लंबी 8 इंच पाईप लाईन बिछाई जाएगी। जिसके पूर्ण होने पर मौहल्लेवासियों को पर्याप्त दबाव के साथ शुद्ध पेयजल आसानी से उपलब्ध हो सकेगा।
भूमिपूजन अवसर पर जाकीर पटेल, कल्लू चैधरी, कदीर खां साइकिल, रमजान कुरैशी, युनूस अंसारी, सादीक कुरैशी, कल्लू शाह, मजीद कुरैशी, रफत अंसारी, तस्लीम कुरैशी, ताहीर कुरैशी, शाकीर कुरैशी आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!