Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा:जो सरकार सत्ता में आने से पहले महंगाई को डायन बताती थी वही आज उसकी सखी बन चुकी है – हरपाल सिंह ठाकुर

0 27

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आष्टा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष सौभाल सिंह भाटी व ग्रामीण ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष मेहरबान सिंह मुंदीखेडी की अगुवाई में आज राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंप कर मांग करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस सदस्य हरपाल ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी के साथ ही आम जनता महंगाई और आर्थिक संकट से जूझ ही रही हैं वहीं केंद्र की मोदी सरकार जो पहले विपक्ष मे रहकर महंगाई को डायन बताती थी वो अब उसी महंगाई को अपनी सखी बना बैठी है।
कच्चे तेल के दाम 35 डॉलर प्रति बैरल होने के बावजूद केंद्र की मोदी सरकार विगत दिनों पेट्रोल पर 10 रूपये और डीजल पर 13 रूपये एक्साईज़ ड्युटी लगाकर पहले ही महंगाई बड़ा चुकी है साथ ही पिछले 18 दिनों से पुनः लगातार मूल्य वृद्धि की जा रही हैं। वहीं मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने भी 1 रूपये प्रति लीटर का अतिरिक्त टेक्स लगा दिया। जिसके कारण अब पेट्रोल लगभग 10 रूपये और डीजल 10.42 रूपये महंगा हो गया है जो कि देश मे सबसे ज्यादा है और मध्यप्रदेश की जनता को देश का सबसे महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदने को मजबूर होना पड़ रहा है।
कांग्रेस नेता हरपाल ठाकुर ने बताया की मनमोहन सिंह कांग्रेस सरकार मे एक्साईज़ ड्युटी डीजल पर 3.46 और वहीं मोदी सरकार मे बडाकर 31.83 कुल 819.94 प्रतिशत की व पेट्रोल पर 9.20 से बडाकर 32.98 कुल 258.47 प्रतिशत की बेतहाशा टेक्स व मूल्य वृद्धि कर मोदी-शिवराज सरकार द्वारा देश की आम जनता की जेब पर सीधा आर्थिक डाका डाला जा रहा है।
वहीँ कोरोना काल के चलते कांग्रेसः कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरह ही शोसलडिस्टनसिंग का पालन तो नही किया लेकिन कुछ चेहरों पर मास्क जरूर नजर आरहे थे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!