Take a fresh look at your lifestyle.

आष्टा:कलेक्टर, एसपी ने आष्टा में ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

0 9

कलेक्टर, एसपी ने आष्टा में ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

कलेक्टर श्री अजय गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक श्री शशीन्द्र चौहान ने सोमवार को आष्टा थाने में पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अरुण कुमार विश्वकर्मा सहित पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।
बैठक में नवरात्रि पर्व के दौरान दुर्गा स्थापना एवं विसर्जन तथा प्रतिदिन होने वाले आयोजनों के संबंध में जानकारी ली गई। कलेक्टर श्री गुप्ता ने कहा कि विसर्जन स्थल सहित स्थापना स्थलों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्थाएं की जाएं। सभी लोग ड्यूटी पूरी मुस्तैदी एवं सजगता से करें। कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी प्रकार कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने आष्टा क्षेत्र के अन्य गांवों में होने वाली दुर्गा स्थापनाओं की जानकारी ली।
बैठक में बताया गया कि ग्राम भंवरा के प्राचीन देवी मंदिर पर भी श्रद्धालुओं का तांता लगा रहता है, त्यौहार के दौरान अतिरिक्त पुलिस बल की आवश्यकता होगी जिस पर पुलिस अधीक्षक ने शीघ्र ही पुलिस बल उपलब्ध कराने की बात कही।
इसके साथ ही कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा जावर पहुंचकर आम लोगों से चर्चा की। साथ ही नवरात्रि पर्व एवं दशहरा उत्सव को लेकर तहसीलदार को आवश्यक निर्देश दिए।

                         

#JansamparkMP

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!