Take a fresh look at your lifestyle.

आर .ए.के. कृषि महविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने किया मतदाताओं को जागरुक ।

0 0

रैली,संकल्प पत्र व हस्ताक्षर अभियान से शत् प्रतिशत मतदान के लिए की आख़री अपील  ।

आर .ए.के. कृषि महविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने किया मतदाताओं को जागरुक । 

भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश हैं.
मतदाता लोकतंत्र की रीढ़ होते हैं, लेकिन अपने बहुमूल्य मत की ताकत को नहीं जानने के कारण मतदाता स्वतंत्र मतदान नहीं कर पा रहे हैं। उसी के तहत ,लोकतंत्र के इस पर्व पर मतदाताओं को जागरूक करने हेतु , राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयं सेवकों द्वारा  विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है । 

इसी अवसर पर आर.ए.के.कृषि महाविद्यालय सीहोर के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों ने  गोद ग्रामबस्ती दशहरा बाग़ (इंदौरनाका) जाकर सारे काम छोड़ दो, “सबसे पहले वोट दो जैसे नारों के साथ रैली निकाल कर जन-जन जागरुक किया । साथ ही  महाविद्यालय के रासेयो के स्वयं सेवकों ने रहवासियो से मतदान के लिए संकल्प पत्र  भरवाया ,जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव 
हेतु  शत् प्रतिशत मतदान के लिए अपील की व हस्ताक्षर अभियान के तहत हस्ताक्षर और “लोकतंत्र का यह आधार , वोट न कोई हो बेकार  “के लिए प्रेषित किया । इस अवसर पर  राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. डी के रैदास के मार्गदर्शन और वरिष्ठ स्वयंसेवक शुभम कीर के नेतृत्व में  घनश्याम बमनिया , जीवन रठौर , जयश रमन , मनीष धनगर, मनीष चौधरी,संजू कुमार,तृप्ति तिवारी,मोना.पार्के ,आयुशी,माधवी,अनिल,माँगीलाल,विजया,गायत्री दिव्यानी, प्रतीक्षा ,सतीश , प्रभाकर पटेल,प्रवीण,व महविद्यालय के आदि छात्र-छात्राओं ने सहभागिता की ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!